January 23, 2022 2:50 am
featured यूपी

प्रधानमंत्री के कैबिनेट विस्तार पर संजय निषाद का बड़ा बयान, कहा अगर…

प्रधानमंत्री के कैबिनेट विस्तार पर संजय निषाद का बड़ा बयान, कहा अगर...

लखनऊ: प्रधानमंत्री के मंत्रीमंडल में आज शाम को विस्तार होने जा रहा है। विस्तार से पहले ही निषाद पार्टी के संस्थापक संजय निषाद ने बड़ा बयान दिया है। निषाद ने कहा है कि अगर अनुप्रिया पटेल को केंद्र सरकार की कैबिनेट में जगह दी जा सकती है। तो प्रवीण निषाद मंत्री क्यों नहीं बन सकते।

अनुप्रिया पटेल को जगह तो हमें क्यों नहीं-निषाद

संजय निषाद ने आगे कहा प्रवीण निषाद ने 2018 सीएम योगी की खाली सीट से चुनाव लड़ा था। इस सीट पर सपा उम्मीदवार की जीत हुई थी। 2019 में हमने बीजेपी को 40 सीटों पर फायदा पहुंचाया था। इसी पर आगे कहा कि अगर अनुप्रिया पटेल को कैबिनेट में जगह मिल सकती है तो निषाद को क्यों नहीं।

कुछ दिन पहले गृहमंत्री से की थी मुलाकात

निषाद पार्टी के संस्थाप संजय निषाद और उनके बेटे प्रवीण निषाद ने कुछ दिन पहले गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। इस मुलाकात में उन्होने यूपी 2022 विधानसभा में डिप्टी सीएम पद की मांग की थी। अब उन्होने केंद्र में मंत्रिमंडल में भी जगह मांगी है।

16 जिलों में निषाद वोट मजबूत

संजय निषाद का कहना है कि निषाद समाज के पास वोट बैंक है। हम इसी के जरिए सत्ता में भागीदारी की मांग कर रहे है। पूर्वी यूपी सहित राज्य के 16 जिलों में इस समाज के पास अच्छा वोट बैंक है। इसी के आधार पर संजय निषाद ने यूपी और केंद्र में अपने लिए जगह मांग रहे है।

Related posts

मां के आशीर्वाद से की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने जन्मदिन की शुरूआत

piyush shukla

बुलंदशहर हिंसा: गोकशी मामले में दो नाबालिगों के नाम एफआईआर, पुलिस ने की पूछताछ

mahesh yadav

मुंबई: बांद्रा स्टेशन के पास स्थित झुग्गियों में लगी भीषण आग

Breaking News