featured मनोरंजन

KGF: चैप्टर 2 में संजय दत्त का ‘आधीरा’ लुक रिलीज, ‘कांचा चीना’ से भी लग रहे खतरनाक

sanjy dutt KGF: चैप्टर 2 में संजय दत्त का ‘आधीरा’ लुक रिलीज, 'कांचा चीना' से भी लग रहे खतरनाक

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दर्शकों ने केजीएफ: चैप्टर-1 को काफी प्यार मिला था उस फिल्म में फैन्स को यश के अंदाज को काफी पंसद किया गया था।

नई दिल्ली: भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दर्शकों ने केजीएफ: चैप्टर-1 को काफी प्यार मिला था उस फिल्म में फैन्स को यश के अंदाज को काफी पंसद किया गया था। अब उनके प्रशंसक केजीएफ: चैप्टर 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उसमें रॉकी भाई की एक झलक देखने को बेताब है। फिल्म के दूसरे पार्ट में एक्टर संजय दत्त और एक्ट्रेस रवीना टंडन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

बता दें कि फिल्म में संजय दत्त अधीरा का किरदार निभाएंगे। हाल ही में ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में ‘अधीरा’ का लुक रिलीज हुआ है। इस लुक में संजय दत्त काफी खतरनाक नजर आ रहे हैं। संजय दत्त जितने खतरनाक कांचा चीना के किरदार में नजर आए थे इस फिल्म में उससे भी कही ज्यादा खतरनाक नजर आ रहे हैं।

वहीं फैन्स को संजय दत्त का ये रूप भी काफी पसंद आ रहा है। इससे पहले सजंय दत्त फिल्म अग्निपथ में विलन के किरदार में नजर आए थे। जिसमें उम्होंने कांचा चीना नाम के विलन का किरदार निभाया था। संजय दत्त का किरदार दर्शकों को काफी पसंद आया था। अब संजय दत्त ‘अधीरा’ के किरदार में अपनी एक्टिंग से जान फूंकते नजर आएंगे।

https://www.bharatkhabar.com/high-alert-in-up-from-august-5-to-august-15/

अपने लुक का फोटो शेयर करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा, “इस फिल्म में काम करना बेहद गर्व की बात है, इससे अच्छा तोहफा अपने जन्मदिन पर मैं और क्या मांग सकता हूं। फैन्स के प्यार और उनके सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.” बता दें, एक्टर संजय दत्त आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में एक्टर को हर कोई उनके बर्थडे पर ढ़ेरों बधाइयां दे रहे हैं।

Related posts

देशभर में मनाया जा रहा है क्रिसमस, पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई

Vijay Shrer

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र से संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, वाराणसी को दहलाने की थी साजिश

Rani Naqvi

आशुतोष के बाद एक और पत्रकार आशीष खेतान ने भी “आप” से दिया इस्तीफा

rituraj