‘माधुरी दीक्षित से शादी करना चाहता हूं’ : संजय दत्त

नई दिल्ली।  संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही बायोपिक ‘संजू’ 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जब से संजय दत्त की बायोपिक की बात सामने आई है तभी से कोई ना कोई बात संजय दत्त से जुड़ी सामने आ रहा है। बता दे कि मूवी में एक्टर के पर्सनल लाइफ से जुड़े कई पहलुओं को दिखाया जाएगा। बॉलीवुड में संजय दत्त का नाम कई एक्ट्रेसेस संग जुड़ा।

 

 

माधुरी दीक्षित से शादी

लेकिन माधुरी दीक्षित के साथ उनके अफेयर की लंबे समय तक चर्चा रही। दोनों अब खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं। दो दशकों से ज्यादा समय के बाद दोनों करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में नजर आएंगे। पिछले साल सजंय दत्त की तरफ से एक ऐसा बयान दिया गया था जिसने सभी को चौंका दिया था। बता दे कि उन्होंने कहा था कि वो माधुरी दीक्षित से शादी करना चाहते हैं। खैर हैरान होने की बात नहीं है, संजय दत्त ने ये मजाक में कहा था।

 

शादी को बताया मजाक

दरअसल, पिछले साल गोवा फेस्ट में संजय दत्त से पूछा गया कि अगर उन्हें मौका दिया जाए तो वो किस बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करना चाहेंगे? इसके जवाब में उन्होंने तुरंत कहा था, क्या कोई मान्यता दत्त को जानता है? कोई नहीं जानता? लेकिन मैं माधुरी दीक्षित से शादी करना चाहता हूं। बता दे कि संजय के इस बयान के बाद वो काफी चर्चा में छा गए थे जिसके बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि वो सब मजाक था।

संजय दत्त की बेटी की तस्वीरों को देख, मां ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

आपको बता दे कि 1991 में साजन फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों काफी करीब आ गए थे। दोनों शादी भी करना चाहते थे. लेकिन माधुरी के पिता इस रिश्ते के खिलाफ थे, क्योंकि संजय उस समय शादीशुदा थे और उनकी एक बेटी भी थी। कहा जाता है कि 1993 के बॉम्बे बम ब्लास्ट में जब संजय का नाम आया, तब माधुरी खुद उनसे अलग हो गईं।