फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर को देखकर आप भी खा जाएंगे चक्कर, टीजर देख पापा ऋषि कपूर ने भी दी ऐसी प्रतिक्रिया

फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर को देखकर आप भी खा जाएंगे चक्कर, टीजर देख पापा ऋषि कपूर ने भी दी ऐसी प्रतिक्रिया

संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म ‘संजू’ का टीजर आज रिलीज हो चुका है। जिसमें रणबीर कूपर को देखकर एक बार के लिए आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे कि क्या वाकई यह संजय दत्त के रूप में कोई और है। यह फिल्म की सबसे बड़ी मट अवेटेड फिल्म है। रणबीर ने भी इस फिल्म को लेकर जी तोड़ मेहनत की है। कितनी बार उनको की इवेंट्स में संजय दत्त के लुक में देखा गया है। जिससे आप अंदाजा लगा ही सकते हैं कि रणबीर इस फिल्म के लिए कितनी शिद्दत से काम किया है।

 

 

फिल्म के टीजर को देखकर ही आफ अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी के उतार-चढ़ाव को बहुत ही खूबसूरती से पर्दे पर उतारा गया है। फिल्म में संजय दत्त के फिल्मी करियर, प्रेम कहानी उनकी जेल की जर्नी समेत जिंदगी के हर पहलू को दिखाया गया है। 85 सेकंड के इस टीजर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

 

खबर है कि 2 दिन के अंदर टीजर को 80 चैनलों पर प्रसारित किया जाएगा। जिनमें वो चैनल भी शामिल होंगे जिन पर IPL मैच का प्रसारण हो रहा है। इसके अलावा यह भी खबर है कि टीजर को हिंदी के अलावा अन्य कई भाषाओं में दिखाया जाएगा।

 

राजकुमार निर्देशत फिल्म ‘संजू’ के टीजर की करन जौहर, शाहरुख खान और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोशांज समेत और भी कई नामचीन हस्तियों ने तारीफ की है। इसलके अलावा अपने और आज के जमाने के फेमस स्टार ऋषि कपूर ने भी टीजर की खूब तारीफ की है। साथ ही टीजर में बेटे रणबीर कपूर के काम से खुश होकर उन्होंने भी ट्वीट किया है। याद हो तो इससे पहले फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को उन्होंने खुलकर क्रिटीसाइज किया था और फिल्म की विफलता के लिए निर्देशक अनुराग बासु को काफी भला-बुरा भी कहा था।