featured यूपी

कोरोना से बचाव, कैसरबाग बस अड्डे पर किया गया सैनिटाइजेशन

कोरोना से बचाव, कैसरबाग बस अड्डे पर किया गया सैनिटाइजेशन

लखनऊ: राजधानी में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्‍या में इजाफा होता देख प्रशासन कोई को ढिलाई नहीं देना चाहता है। इसी क्रम में शुक्रवार को कैसरबाग बस अड्डे को सैनिटाइज किया गया।

कैसरबाग बस अड्डे के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक ने आज बसों और स्टेशन परिसर को पूरी तरह से सैनिटाइज कराया। इस दौरान डिपो अधिकारी द्वारा सैनिटाइजेशन का वीडियो भी बनाया गया, जिसे परिवहन मुख्यालय भेजा गया।

प्रत्‍येक बस में सैनिटाइजेशन

इस संबंध में सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक रमेश सिंह बिष्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि, कोरोना के खतरे को देखते हुए कैसरबाग बस स्टेशन पर खड़ी सभी बसों, आने-जाने वाली बसों को सैनिटाइज कराया गया है। वह खुद विभागीय कर्मचारियों के साथ एक-एक बसों में सैनिटाइजेशन का काम सुनिश्चित करा रहे हैं।

उन्‍होंने बताया कि, बसों के अलावा प्लेटफॉर्म, बस स्टेशन के आसपास खड़े अन्य वाहनों और स्थाई दुकानों के बाहर भी सैनिटाइजेशन का काम कराया जा रहा है। बसों में यात्रा करने वाले यात्रियों से भी मास्क, सैनिटाइजर का प्रयोग करने के लिए बार-बार कहा जा रहा है।

लॉकडाउन के दौरान भी होगा सैनिटाइजेशन

सहायक क्षेत्रीय प्रबंधन ने कहा कि, बसों के अंदर यात्रियों के बैठने की व्यवस्था भी ऐसे की गई है कि दो गज दूरी का पूरा ध्‍यान रखा जा सके। आपको बता दें कि दो दिवसीय लॉकडाउन के दौरान भी लखनऊ में व्‍यापक रूप से सैनिटाइजेशन का काम कराया जाएगा।

Related posts

कोरोना के बीच इंसानी शक्ल की मछली मिलने से मचा कोहराम..

Rozy Ali

नॉर्थ कोरिया के सनकी तानाशाह की मौत की अफवाहों पर लगा विराम, 20 दिन बाद  एक समारोह में आया नजर 

US Bureau

आइआइटी की परीक्षा को साल 2018 से किया जाएगा पूरी तरह ऑनलाइन

Rani Naqvi