featured यूपी

चित्रकूट पहुंचे संघ प्रमुख मोहन भागवत, 9 जुलाई को होगी बैठक

चित्रकूट पहुंचे संघ प्रमुख मोहन भागवत, 9 जुलाई को होगी बैठक

लखनऊ: संघ प्रमुख मोहन भागवत मंगलवार सुबह 6:00 बजे संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से चित्रकूट पहुंचे। यहां कई संगठन से जुड़े कार्यक्रम होने होने हैं। आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियों को मजबूत किया जा रहा है। इसी क्रम में मोहन भागवत जिले में पहुंचे हैं।

8 जुलाई को क्षेत्रीय प्रचारक भी जाएंगे चित्रकूट

आने वाली 8 जुलाई को सभी क्षेत्रीय प्रचारक चित्रकूट पहुंचेंगे, इसके साथ ही 9 और 10 जुलाई को संघ के सभी प्रचारकों के साथ बैठक होगी। यूपी विधानसभा चुनाव से जुड़ी रणनीति पर भी विचार हो सकता है।

इसके बाद 10 और 11 जुलाई को प्रांतीय प्रचारकों के साथ वर्चुअल बैठक संघ प्रमुख मोहन भागवत करेंगे। यूपी सरकार के कामकाज का आकलन इस दौरान किया जाएगा। इस वर्चुअल बैठक में 300 प्रचारकों के ऑनलाइन जुड़ने की संभावना जताई जा रही है।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

संघ प्रमुख के चित्रकूट पहुंचने पर उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश प्रशासन द्वारा विशेष सुरक्षा उपलब्ध करवाई गई है। चित्रकूट का कुछ हिस्सा मध्य प्रदेश क्षेत्र में भी आता है, ऐसे में दोनों राज्य अपनी तरफ से सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त किए हुए हैं। आने वाले 13 जुलाई को दीनदयाल शोध संस्थान आरोग्यधाम से संघ प्रमुख सतना रेलवे स्टेशन निकल जाएंगे।

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के नजरिए से यह बैठक काफी महत्वपूर्ण हो सकती है।ष यूपी में भारतीय जनता पार्टी की स्थिति और चुनावी रणनीति पर गहन मंथन किया जाएगा। संगठन चुनावी माहौल में किसी भी तरह की चूक नहीं करना चाहता। इसीलिए संघ प्रमुख खुद अलग-अलग हिस्सों में जाकर बैठक कर रहे हैं।

Related posts

Aaj Ka Rashifal : सोमवार का दिन आपके लिए खास, जानें आज किन राशियों की चमकेगी किस्मत

Rahul

‘खाया पिया कुछ नहीं, गिलास तोड़ा चार आना’, खबर पढ़कर आप भी हो जायेंगे हैरान

Shailendra Singh

राजस्थान की उच्च शिक्षा मंत्री को नामांकन मामले में कोर्ट से मिली राहत

Breaking News