featured देश यूपी राज्य

उन्नाव रेपकाण्ड: डीजीपी से मिली विधायक की पत्नी संगीता सेंगर, पीड़िता का हो नारको टेस्ट

unnav उन्नाव रेपकाण्ड: डीजीपी से मिली विधायक की पत्नी संगीता सेंगर, पीड़िता का हो नारको टेस्ट

लखनऊ। चर्चित बना उन्नाव रेपकाण्ड व पीड़िता के पिता की मौत के आरोपों में फंसे भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी संगीता सेंगर ने कहा कि उनके पति पर जो भी आरोप लगाये गये है वह झूठे हैं। पीड़ित महिला का नारको टेस्ट किया जाये, जिससे सच्चाई सबके सामने आ जायेगी।

unnav उन्नाव रेपकाण्ड: डीजीपी से मिली विधायक की पत्नी संगीता सेंगर, पीड़िता का हो नारको टेस्ट

भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी संगीता सेंगर बुधवार को पुलिस मुख्यालय लखनऊ पहुंचकर डीजीपी ओपी सिंह से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि कहा कि मैं यहां सिर्फ अपने पति के लिए न्याय मांगने आई हूं। उन्होंने कहा कि रंजिश के तहत मेरे पति को फंसाया जा रहा है। उनके पति पर पीड़ित महिला द्वारा जो भी आरोप लगाये जा रहे है वह निराधार हैं। इससे उनके पति और परिवार की छवि पूरी तरह से धूमिल हुई हो गयी हैं।

संगीता ने रो-रोकर यह भी कहा कि जब से ये मामला उठा है तब से मेरे बेटियों को परेशान किया जा रहा है। अभी तक कोई सुबूत भी नहीं पेश किया गया, उसके बावजूद मेरे पति को बलात्कारी कहा जा रहा है।
इस प्रकरण में उन्होंने कहा कि महिला द्वारा जो भी आरोप लगाये गये है, उसकी जांच उच्चस्तरीय हो। महिला का नारको टेस्ट किया जाये, जिससे सच्चाई सबके सामने आ जाये। डीजीपी ने उन्हें निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया हैं। वहीं पीड़ित पक्ष से दुष्कर्म पीड़िता ने मीडिया से मुताबित होते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की मांग की है।

डीएम पर भी लगाये आरोप

दुष्कर्म पीड़िता ने अपने एक बयान में कहा है कि जिलाधिकारी ने मुझे और मेरे परिवार को एक होटल में कैद कर रखा है। यहां मुझे पानी तक नहीं पूछा जा रहा है। उसने कहा कि जब तक मेरी मांग पूरी नहीं होगी वह अपनी हट नहीं छोड़ेगी। जिला प्रशासन के लोग मुझे बहुत परेशान कर रहे है। इस मामले में डीएम रवि कुमार एनजी का कहना है कि परिवार की सुरक्षा को देखते हुए उन्हें सरकारी गेस्ट हाउस में रखा गया है। हालांकि पीड़िता और उसके चाचा का आरोप है कि उन्हें होटल के कमरे में नजरबन्द कर दिया गया है, यह बिल्कूल गलत है।

Related posts

सूबे के आर्थिक हालात को लेकर चिंतित कैप्टन सरकार ने बनाई सरकारी प्रॉपर्टी का सहारा लेने की योजना

Rani Naqvi

मॉब लिंचिंग अंतर्राष्ट्रीय षड्यंत्र : विप्लव देव

Breaking News

फतेहपुर: गिरफ्तारी के दौरान पुलिस टीम पर फायरिंग, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh