September 29, 2022 12:55 am
featured देश

संबित पात्रा ने तीखे शब्दों से किया कांग्रेस पर वार, कहा-सबको दिख रही कांग्रेस की कलह

Prabhatkhabar 2020 08 f652bfd3 2707 443b a97c db4ab30050c9 SAMBITPATRA संबित पात्रा ने तीखे शब्दों से किया कांग्रेस पर वार, कहा-सबको दिख रही कांग्रेस की कलह

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार से कांग्रेस पार्टी के पंजाब यूनिट में कलह हो रहा है यह हम देख रहे हैं। इसके पीछे जो मुख्य वजह यह है जो एंड सिद्धू जी की जो एडवाइजर हैं उनमें से एक कहते हैं कि कश्मीर हिंदुस्तान का हिस्सा नहीं है। वह इंडिपेंडेंट है। भारत जो है इलीगल ऑक्यूपेशन है। दूसरे सलाहकार है वह कह रहे हैं कि पाकिस्तान की आलोचना नही करनी चाहिए।

बता दें कि अभी चंद मिनटों पहले हमने देखा कि मलविंदर माली साहब ने जो कि सलाहकार हैं जिन्होंने कश्मीर को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उन्होंने इस्तीफा दे दिया है। यह बात साफ है कि बहुत दिनों के पश्चात बहुत प्रेशर के पश्चात आदरणीय जे पी नड्डा जी ने भी इस विषय को उठाया था। उन्होंने भी ट्वीट किया था जब बहुत पर प्रेसर पड़ा तो कांग्रेस पार्टी के एडवाइजर आज रिजाइन कर रहे हैं। अभी तक नवजोत सिंह सिद्धू ने कोई टिप्पणी नहीं की है। और जहां तक इस पूरे मामले को देखा जाए नवजोत सिंह सिद्धू के एडवाइजर कोई भी हो सकते हैं।

Sambit Patra 1 संबित पात्रा ने तीखे शब्दों से किया कांग्रेस पर वार, कहा-सबको दिख रही कांग्रेस की कलह

लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू दूध के धुले हुए नहीं है। जहां तक उनके भारत विरोधी विचार का सवाल है खुद नवजोत सिंह सिद्धू जी इस प्रकार के विचार से ओतप्रोत हैं। यह वही सिद्धू है जिन्होंने कमर बाजवा को गले लगाया था, और कहा था कि जीवे जीवे पाकिस्तान पाकिस्तान। आज सिद्धू साहब के मुंह से एक शब्द भी अपने एडवाइजर की आलोचना के लिए नहीं निकला है।। सिद्धू साहब ने कहा था कि मेरा कैप्टन, कैप्टन नहीं है बल्कि राहुल गांधी है।

सवहीं भारतीय जनता पार्टी आज स्पष्ट कर रही है कि कांग्रेस का जो एंटी भारत विरोधी सोच है इनका मूल सोच यही है। इसी वजह से ये कभी सर्जिकल स्ट्राइक तो कभी एयर दूसरे मामलो को लेकर भी जिस तरीके के यह कमेंट करते हैं कांग्रेस और उसके अध्यक्षों का देखने को मिलता है यह अपने आप में चिंताजनक है निंदनीय है। हम यह मांग करते हैं कि केवल एडवाइजर के इस्तीफा देने से काम नहीं चलेगा सिद्धू साहब इसमें माफी मांगे और गांधी परिवार इस पर जवाब दें कि कांग्रेस पार्टी के ऐसे एडवाइजर कैसे हैं। जो कश्मीर को भारत का हिस्सा नहीं मानते हैं।

Related posts

 मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह ने सचिवालय में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्य चिकित्सा अधिकारियों के साथ बैठक ली

Shubham Gupta

मेरठ में रिटायर्ड कर्नल के घर छापा, 1 करोड़ कैश ,वन्य जीवों की खालें बरामद

shipra saxena

#मीटू की दस्तक उत्तराखंड की राजधानी देहरादून, कांग्रेस ने बीजेपी पर बोला हमला

mahesh yadav