Untitled 14 क्या काले हिरण शिकार मामले में सलमान को होगी सजा?

नई दिल्ली। करीब 19 साल पुराने काले हिरण के शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट में बड़ा फैसला आने वाला है। 5 अप्रैल को कोर्ट फैसला सुनाएगा कि शिकार मामले में आरोपी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को जेल होगी या फिर बेल। इस मामले में सलमान के साथ सैफ अली खान समेत कई दूसरे सितारे भी आरोपी हैं। सुनवाई के लिए सभी सितारे जोधपुर के लिए निकल चुके हैं। फैसले के वक्त सभी आरोपियों को कोर्ट में मौजूद रहना है। कई सितारे मुंबई एयरपोर्ट से जोधपुर के लिए निकलते हुए देखे गए।

 

Untitled 14 क्या काले हिरण शिकार मामले में सलमान को होगी सजा?

 

सलमान के अलावा सैफ, तब्बू, सोनाली बेंद्रे नीलम भी मामले में आरोपी हैं। इनपर शिकार के लिए उकसाने का आरोप है। सैफ ने मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया से बात नहीं की। इस मामले में आजतक की टीम ने तब्बू से बातचीत की कोशिश की पर उन्होंने भी कमेंट करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा, इस वक्त बातचीत करने के लिए ये सही प्लेटफार्म नहीं है।

बता दें कि पिछले हफ्ते सीजीएम कोर्ट (जोधपुर ग्रामीण) में मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने इस मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया था. सभी आरोपियों को मौजूद रहने का निर्देश भी मिला था। कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलों को सुनने का काम पहले ही पूरा कर लिया है।

इससे पहले सलमान खान 4 जनवरी को सीजेएम ग्रामीण कोर्ट में पेश हुए थे। तब 19 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में सलमान जोधपुर में होने के कारण व्यक्तिगत रूप से अदालत में उपस्थित हुए थे। वो करीब 35 मिनट तक अदालत में रहे थे। पेशी के दौरान सलमान के वकील ने चश्मदीद गवाह पूनमचंद के गवाही की वीडियो सीडी अदालत में चलाई।

बता दें कि सलमान पर ”हम साथ साथ हैं” फिल्म की शूटिंग के दौरान दो अक्टूबर 1998 को ”कनकानी” गांव में दो काले हिरणों का शिकार करने का आरोप लगा था. उसके बाद से सलमान कई बार इस केस के सिलसिले में कोर्ट में पेश हो चुके हैं।

इसके अलावा सलमान फिलहाल फिल्म रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म 15 जून, 2018 को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के अलावा उनके हाथ में दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म दबंग 3 है। फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है।

औद्योगिक भूमि को लेकर इलाहाबाद हाई कोर्ट ने UPSIDC से मांगा जवाब

Previous article

बेटे पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, आजम बोले बर्दाश्त करेगा तभी तो विरासत संभालेगा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.