मनोरंजन featured

फिल्म भारत के बाद प्रियंका ने अमेरिकी शो ‘क्वांटिको’ को भी कहा बाय बाय, लिखा इमोशनल मैसेज

priyanka chopra फिल्म भारत के बाद प्रियंका ने अमेरिकी शो 'क्वांटिको' को भी कहा बाय बाय, लिखा इमोशनल मैसेज

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ अपने रिश्तें, सलमान खान के साथ फिल्म भारत को छोड़े जाने को लेकर, और सलमान खान के साथ अनबन को लेकर, निक के साथ अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में हैं। आए दिन प्रियंका से जुड़ी कोई ना कोई बात सामने आ रही है जो उन्हें सुर्खियों का हिस्सा बना रही है। पर अब इसके अलावा प्रियंका एक और वजह से चर्चा में हैं और वो प्रियंका का इमोशनल मैसेज जो उन्होंने लिखा है।

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा

इंटरनेशनल शो ‘क्वांटिको’ को कहा अलविदा

उनके मैसेज के मुताबित प्रियंका ने फिल्म भारत के अलावा इंटरनेशनल शो ‘क्वांटिको‘ को भी अलविदा कह दिया है। इस बात की जानकारी खुद प्रियंका की ओर से दी गई है। आपको बता दें कि प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट में लिखा है- “चूंकि सीरीज पूरी हो चुकी है। इसलिए मैं एलेक्स पैरिश के रोल को अलविदा कह रही हूं। उसकी स्टोरी पूरी हो चुकी है और यह एक एक्टर होने के लिए सबसे अच्छी फीलिंग है।”

ये सभी यादगार लम्हे हमेशा मेरे साथ रहेंगे

इसके साथ ही प्रियंका ने लिखा प्रियंका ने आगे लिखा- “एलेक्स पैरिश के रोल को करना मुझे शारीरिक और भावनात्मक रूप से चैलेंजिंग रहा। लेकिन मुझे उम्मीद है कि इसने फीमेल टैलेंट्स के लिए लीडिंग लेडी का किरदार निभाने का दरवाजा खोला है।”प्रियंका ने अपनी पोस्ट में दर्शकों, शो के कास्ट-क्रू मेंबर्स और टीम का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने आगे लिखा है-“शो के दौरान खूब मस्ती की और नए-नए दोस्त भी बने। ये सभी यादगार लम्हे हमेशा मेरे साथ रहेंगे। आप सब के साथ काम करके मजा आया और मुझे आप से दोबारा मिलने का इंतजार रहेगा।”

हाल ही में प्रियंका ने शो ‘क्वांटिको’ का पहला सीजन 22 एपिसोड का था, जो 27 सितंबर 2015 से टेलीकास्ट हुआ था। 15 मई 2016 को पहला सीजन खत्म हुआ और इसके तीन महीने बाद 25 सितंबर 2016 से शो का दूसरा सीजन शुरू हुआ। इस सीजन में भी 22 एपिसोड थे और यह 15 मई 2017 तक चला था। 28 अप्रैल 2018 से इस शो का तीसरा सीजन शुरू हुआ था, जिसका फाइनल एपिसोड 3 अगस्त को टेलीकास्ट हुआ। आखिरी सीजन में सिर्फ 13 एपिसोड थे।

ये भी पढ़ें-

जब सलमान खान ने किया प्रियंका चोपड़ा की मां को इग्नोर तब बदले में मिला ये जवाब

प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी भारत तो सलमान के पिता ने कहा,कोई भी आ जाएगा उसकी जगह

प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी फिल्म भारत, तो भड़के सलमान कहा, अब कभी नहीं करेंगे साथ काम

Related posts

वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं हार्दिक पटेल, कहा- मां गंगा के करोड़ों पुत्र

Ankit Tripathi

जिनपिंग से मिले मोदी, गिलानी और माओवादियों से क्यों नहीं: मणिशंकर अय्यर

Srishti vishwakarma

बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट का रिजल्ट आज, नतीजों के लिए इंतजार में छात्र

bharatkhabar