सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, इस शख्स ने बताई वजह

सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, इस शख्स ने बताई वजह

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें जान से मारने की धमकी देने वाला अंतर राज्य गिरोह का प्रमुख लॉरेंस बिश्नोई है। उसे कड़ी सुरक्षा के बीच जोधपुर के कोर्ट में पेश किया गया था। उस पर हत्या, अवैध वसूली, रंगदारी और फायरिंग जैसे कई मामले चल रहें हैं।

 

बिश्नोई ने कहा कि वैसे तो मैं छात्र नेता हूं, पुलिस का तो काम ही है आरोप लगाना, लेकिन अब हम जो करेंगे खुल कर करेंगे। सलमान खान को हम जोधपुर में मारेंगे, तब इन्हें पता चलेगा।बता दें कि बिश्नोई ने व्यापारी वासुदेव की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

दरअसल काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान 4 जनवरी को सीजीएम ग्रामीण कोर्ट में पेश हुए थे। वहां सलमान 35 मिनट थे और गवाही सुनकर भावुक भी हो गए थे। साल 1998 में सलमान ने जोधपुर में काले हिरण का शिकार किया था इसके चलते ही बिश्नोई समाज में सलमान के खिलाफ आक्रोश है।

मामले में समय अभाव के कारण अंतिम बहस अधूरी रही। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जोधपुर जिला के पीठासीन अधिकारी देवकुमार खत्री की अदालत में कांकाणी शिकार मामले में बचाव पक्ष की अंतिम बहस चल रही है।सलमान के चेहरे पर टेंशन साफ देखी जा रही थी।सलमान उस वक्त जोधपुर में मौजुद थे इसलिए कोर्ट पहुंच गए थे।