सलमान खान ने किया खुलासा, पिता के कहने पर गर्लफ्रेंड के साथ करते थे ये

नई दिल्ली। सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत को लेकर यूं तो काफी चर्चा बटोर रहे हैं। लेकिन इन दिनों सलमान खान अपनी जिंदगी के कुछ ऐसे लम्हों को शेयर कर रहे हैं जो उनके काफी करीब है। जी हां… हाल ही में सलमान खान ने अपनी जिदंगी से जुड़े ऐसे राजों को खोला है जिसने उन्हें चर्चा में ला दिया है।

सलमान खान ने किया खुलासा
सलमान खान ने किया खुलासा

आपको बता दें कि बॉलीवुड कं दंबग कहे जाने वाले सलमान खान इन दिनों फिल्म भारत के साथ साथ अपना चर्चित टीवी शो ‘दस कादम‘ भी कर रहे हैं। इस शो के ‘दमदार विकेंट’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने खुलासा किया है कि पापा सलीम खान ने उन्हें साफ तौर पर हमेशा निर्देश दिए हैं कि अगर तुम्हें अपनी गर्लफ्रेंड के साथ समय बिताना है तो उसको बाहर घूमाने के बजाय घर पर लेकर आओ।

सलमान खान का शो में खुलासा

आपको बता दें कि इस शो का खुलासा सलमान खान ने अपने शो में तब किया जब शो में मौजूद गेस्ट से उन्होंने पूछा कि पब्लिक में रोमांस करने की वजह से कितने प्रतिशत भारतीय पुलिसवालों की डांट खा चुके हैं। इस पर सभी गेस्ट ने मिले-जुले जवाब दिए। वहीं सलमान खान ने कहा है कि उन्हें यह देखकर बहुत दुख होता है कि प्रेमी जोड़ों को पब्लिक प्लेस पर समय बिताना पड़ता है।

अपनी बात को विस्तार से कहते हुए सलमान खान ने कहा कि छोटे घर में परिवार के ज्यादा सदस्य होने के कारण कुछ कपल घर पर समय न बीता पाने की वजह से मजबूर होते हैं। वहीं कुछ कपल होटल के रूम का किराया देने में सक्षम नहीं होते हैं। इस वजह से उन्हें पब्लिक प्लेस पर ही एक-दूसरे साथ समय बिताना पड़ता है। लेकिन सलमान खान ने कहा है कि पापा सलीम खान ने उन्हें और सारे भाई बहनों को साफ निर्देश दिए थे कि अगर किसी की गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड है तो वह सीधा घर लेकर आए।

पता हो कि सलमान खान एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और कटरीना कैफ के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रह चुके हैं। सलमान ने कहा है कि पापा सलीम का निर्देश मेरी बहनों पर भी लागू था। सलीम खान ने उन्हें भी निर्देश दिए थे कि कोई भी ब्वॉयफ्रेंड हो हमें बताए हम बातएंगे कि उससे शादी करनी है या नहीं। आपको बता दें सलमान खान के शो दस का दम ‘ का यह तीसरा सीजन है।

ये भी पढ़ें:-

जब सलमान खान ने किया प्रियंका चोपड़ा की मां को इग्नोर तब बदले में मिला ये जवाब

भारतके लिए हां करते ही सलमान खान कटरीना पर हुए मेहरबान, किया कुछ ऐसा