ba67f30d 418d 4f95 8a1d e1c98178c1dd गीतकार सलमान खान ने इस फिल्म के लिखा गाना-सुने

नई दिल्ली सलमान खान की दबंगी के चर्चे तो आप ने बहुत सुने होगे उनकी दमदार एक्टिंग को भी आने खूब फिल्मों में देखा होगा और उनके गाने को भी आप सुन चुके हैं।
लेकिन अब सल्लू मिया गायकी में तो अपना हाथ आजमा ही रहे हैं बल्कि उसके साथ लिखने की कला पर भी सलमान ध्यान दे रहे हैं।

रेस-3 की खबरें जोरों पर हैं और अब इसी बीच खबर आ रही हैं कि सलमान ने अपनी फिल्म रेस-3 में एक गाना गाया हैं जो उन्होनें खुद अपनी कलम से लिखा हैं।
रेमो डिसूज़ा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के लिए एक मौके पर ख़ास मूड वाले गाने की जरुरत थी और जब उसके लिए तलाश हो रही थी तब सलमान खान सामने आये और उन्होंने सबको बताया कि वो एक गाना लिख चुके हैं।

ba67f30d 418d 4f95 8a1d e1c98178c1dd गीतकार सलमान खान ने इस फिल्म के लिखा गाना-सुने

 

सलमान खान ने बाद में सबको इस गाने के बोल पढ़ कर सुनिये। गाना सबको अच्छा लगा और अब निर्माता ने इस गाने को फिल्म रेस 3 में रखने का फैसला किया है। रेस 3 के निर्माता रमेश तौरानी के मुताबिक ये एक रोमांटिक ट्रैक है और जिस तरह के मूड का गाना वो चाहते थे वैसा ही है।

सलमान के द्रारा गाए गए गाने

इस गाने को निर्देशक रेमो ही कोरियोग्राफ करेंगे और विशाल मिश्रा ने गाना कम्पोज़ किया है। ख़बर है कि इसी गाने को आबू धाबी में शूट किया जाएगा। सलमान खान ने इससे पहले फिल्म बागी, चंद्रमुखी और वीर की कहानी को लिखने में भी साथ दिया था। वो कई बार फिल्मों में अपनी आवाज़ दे चुके हैं, जिसमें ‘हैंगओवर’ और ‘मैं हूं हीरो तेरा’ गाने को उनकी सोलो आवाज़ में फिल्म में रखा गया।

सीएम रावत ने राज्य सरकार के एक वर्ष पूरे होने पर प्रदेश वासियों का किया आभार व्यक्त

Previous article

लालू की बिगड़ी तबियत-रेम्स में किया भर्ती

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.