मनोरंजन featured देश

सलमान खान सबके सामने उड़ाया मजाक, गुस्सा होकर चली गई कैटरीना

08 43 सलमान खान सबके सामने उड़ाया मजाक, गुस्सा होकर चली गई कैटरीना

नई दिल्ली। सलमान खान का नाम कैटरीना कैफ के साथ काफी समय से जुड़ रहा है। कई मौकों पर इनको एक साथ देखा गया है हालांकि सलमान और कैटरीना का ब्रेकअप हो चुका है पर फिर भी दोनों की दोस्ती बनी हुई है। आपको बता दें कि कैटरीना ने सलमान खान से अपना रिश्ता तोड़कर रणवीर कपूर के साथ जोड़ लिया था, हालांकि रणवीर से भी कैटरीना का ब्रेकअप हो गया है पर सलमान और कैटरीना का रिश्ता अभी तक खत्म नहीं हुआ है और दोनों की दोस्ती आज भी देखी जा सकती है। आपको बता दें सलमान खान ने फिल्म रेस-3 की टीम के आगे कैटरीना का मजाक उड़ाया जिसके बाद कैटरीना गुस्सा हो गई तो हमारे चुलबुल पांडे अपने चुलबुलेअंदाज में कैटरीना को मनाने पहुंच गए।

08 43 सलमान खान सबके सामने उड़ाया मजाक, गुस्सा होकर चली गई कैटरीना

ये भी पढ़े यमला पगला दीवाना का टीजर आया सामने, सलमान खान का है ये रोल

सलमान खान ने उड़ाया कैटरीना का मजाक 

सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म रेस-3 के प्रमोशन में काफी बिजी है। हाल में वो अपनी टीम के साथ रेस-3 का प्रमोशन करने पहुंचे थे और वहीं पास में कैटरीना भी एक स्टूडियो में मौजूद थी जहां कैटरीना भी सलमान खान से मिलने पहुंच गई, लेकिन सलमान खान ने वहां अपनी टीम के सामने ही कैटरीना का मजाक उड़ाते हुए कहा दिया कि आपके लिए जून का महिना काफी खास है और वो लाइमलाइट में रहेंगी।

कैटरीना हुई सलमान से गुस्सा

बता दें कि सलमान की इस बात को ना तो कैटरीना समझ पाईं और ना ही उनकी रेस-3 की टीम इस बात को समझ पाई। सलमान खान ने बाद में अपनी बात को समझाते हुए कहा कि, आपके एक्स और दोस्त की फिल्म जून में ही रिलीज हो रही है जिसे सुनकर कैटरीना गुस्सा होकर चली गई और सलमान भी कैटरीना को मनाने के लिए चले गए। उसके बाद दोनों ने एक दूसरे को हग किया और कैटरीना वहां से चली गईं। बता दें कि सलमान खान की फिल्म रेस-3 को लेकर लोगों के अंदर काफी उत्साह देखा जा रहा है और लोग इसे ईद का उपहार मान रहे हैं।

ये भी पढ़े गडकरी ने सलीम खान और सलमान खान से की मुलाकात, सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे ले रहे हैं मजे

Related posts

बुलंदशहर हादसे पर सीएम योगी ने जताया शोक, पढ़िए पूरी खबर

Shailendra Singh

LIVE: राजपथ पर पैदल चल रहे पीएम मोदी

Rani Naqvi

देश में अक्टूबर तक कोरोना की तीसरी लहर आना तय ? क्या कहते हैं एक्सपर्ट्स

pratiyush chaubey