सलमान की बयोपिक पर वरुण धवन ने बोला कि…

नई दिल्ली। काला हिरण शिकार केस में बॉल‍िवुड ऐक्‍टर सलमान खान को जमानत म‍िल गई है। इस खबर से उनके फैंस के साथ-साथ इंडस्‍ट्री के दूसरे स‍िलेब्‍स भी काफी खुश हैं। इस ल‍िस्‍ट में ऐक्‍टर वरुण धवन भी शामिल हैं।

वरुण ने मीड‍िया से बातचीत में कहा कि सलमान और उनका परिवार कानून का सम्मान करता है और उनके रिहा होने से सभी खुश हैं। इस दौरान जब उनसे पूछा गया क‍ि कई लोगों का ऐसा मानना है कि वह सलमान की बायॉप‍िक के लिए पहली पसंद होंगे तो उन्‍होंने मजाक‍िया अंदाज में कहा क‍ि बायॉपिक बनाने के लिए वह अभी काफी युवा हैं।

जब ऐक्‍टर से आगे पूछा गया कि सलमान की बायॉप‍िक में उन्‍हें कास्‍ट क‍िए जाने को लेकर उनका क्‍या ख्‍याल है तो वरुण ने कहा, ‘नहीं, अभी नहीं। मुझे लगता है कि सलमान खुद ही अपनी बायॉपिक में नजर आएंगे लेकिन पूरी गंभीरता के साथ मैं बेहद खुश हूं कि वह वापस आ गए हैं।’

बता दें, वरुण की आने वाली फिल्म रोमांटिक-ड्रामा फिल्म ‘अक्टूबर’ 13 अप्रैल को स‍िनेमाघरों में रिलीज होगी। डायरेक्‍टर शूजित सरकार की इस फिल्म से ऐक्‍ट्रेस बनिता संधू बॉलिवुड में अपना डेब्‍यू करने जा रही हैं।

बता दे कि हाल ही में सलमान खान को काले हिरण शिकार मामलें 5 साल की सजा मिली थी और अब सलमान खान 2 दिन बाद जेल से बाहर आ गए हैं जिससे सलमना खान के फैेंस और उऩके परिवार वाले काफी खुश है।