कठुआ और उन्नाव गैंगरेप मामलों पर बोले सलमान, ‘ऐसे मामलों के खिलाफ खड़े होने की जरूरत’

पिछले दिनों देश में कठुआ और उन्नाव गैंगरेप जैसे मामलों ने पूरा देश हिलाकर रख दिया था। ऐसे मामलों पर जहां पूरा देश एक साथ खड़ा हो गया था और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की केंद्र सरकार से मांग कर रहा था। वहीं अब सलमान खान ने भी ऐसे मामलों पर दुख जताते हुए कहा कि अब ऐसे गंभीर मामलों के खिलाफ खड़े होने की जरूरत है।

सलमान खान

 

सलमान खान अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘रेस-3’ के ट्रेलर लांचिंग के दौरान पत्रकारों से मुखातिब हुए। इस दौरान जब उनसे देश में नाबालिगों के साथ यौन हिंसा जैसे मामलों को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा, ‘बच्चों के साथ जो हो रहा है, वह गलत है। मुझे लगता है कि हमें ऐसे मामलों के खिलाफ खड़े होना चाहिए और आवाज उठानी चाहिए।’

 

कठुआ गैंगरेप में बड़ा खुलासा, सांझी राम ने की थी मासूम की हत्या

 

बता दें कि पिछले दिनों कठुआ और उन्नाव गैंगरेप ने देश में सभी को चौंका कर रख दिया था। कठुआ गैंगरेप में एक आठ साल की बच्ची को मंदिर में नै दिन तक बंधी बनाकर उसके साथ गैंगरेप कया गया और बाद में सिर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी गई। वहीं उन्नाव गैंगरेप में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का नाम सामने आया था। दिसके बाद सीबीआई ने उन्हें हिरासत में ले लिया था। दोंनों ही मामलों में अबी कार्रवाई जारी है।

 

गौरतलब है कि सलमान खान की ‘रेस-3’ की ट्रेलर लांच हो चुका है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर लांचिंग के दौरान सलमान खान के साथ, बॉबी देओल, अनिल कपूर, जेक्लीन फर्नांडिस और डेजी शाह भी मौजूद थे।