सलमान खान को मिली जमानत

सलमान  खान को मिली जमानत

नई दिल्ली: काला हिरण शिकार मामलें में कोर्ट की ओर से सलमान खान को पांच साल की सजा मिली हैं और सलमान खान की ओर से जौधपुर सेंशन कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी दाखिल की गई जिसमें उनकी मुश्किलें ख्तम हो गई है और सलमान खान को कोर्ट की ओर से जमानत मिल गई हैं।

बता दे कि कल से ही सलमान खान की जमानत को लेकर ससपेंश र बरकरार थी जो अब खत्म हो गया हैं और इसी के साथ सलमान खान को जमानत मिल गई हैं। बता दे कि सलमान खान के परिवार और उनके फैन्स के लिए भी यें एक अच्छी खबर हैं।

बता दे कि सलमान खान की जमानत पर जोधपुर कोर्ट में सुनवाई हो रही थी और कल जो हैं सेशंस कोर्ट के जज रवींद्र जोशी का  ट्रांसफर हो गया था जिसकी वजह से आज सलमान की जमानत पर सुनवाई हो रही हैं। दोनों पक्षों के बीच बहस पूरी हो चुकी हैं और जज की ओर से कहा गया था कि फैसला जो हैं वो आज लंच के बाद सुनाया जाएगा और फिर उसके बाद 3बजे का समय दिय़ा गया था जो अब सलमान के पक्ष में आया है और सलमान के लिए खुशी लेकर आया हैं

बता दे कि सलमान खान को दो काले हिरण के शिकार करने को लेकर 5 साल की सजा सीजेआई कोर्ट की ओर से सुनाई गई थी औऱ उसी को लेकर शेंसन कोर्ट में जमानत की अर्जी दाखिल की गई थी जो सलमान खान के पक्ष में आया और सलमान खान को इस केस में जमानत मिल गई हैं। बता दे कि 50हजार के मुचलके पर सलमान खान को जमानत मिली हैं।

सलमान खान की जमानत को लेकर सलमान खान के फैन के अंदर खुशी की लहर देखने को मिल रही हैं। और सलमान के वकील की ओर से भी यें कहा गया हैं कि उन्हें जो हैं वो इस केस में इंसाफ मिला हैं।

अब आगे किया

बता दे कि अब इस मामलें में सलमान खान 7मई कोर्ट में आना होगा और कोर्ट के फैसले के मुताबिक सलमान खान विदेश नहीं जा सकते हैं और अगर वो विदेश जाते हैं तो उन्हें कोर्ट की परमिशन लेनी होगी।

विश्नोई समाज हाइकोर्ट में करेगा अपील

बता दे कि काले हिरण शिकार मामलें को लेकर सलमान खान को पांच साल की सजा औऱ 10हजार रुपयें का जुर्माना हुआ हैं लेकिन उन्हें अब इस मामलें जमानत मिल गई हैं जिसको लेकर विशनोई समाज के लोगों के अंदर गुस्सा हैं और उनका कहना हैं कि वो इसे लेकर हाइकोर्ट में अपील करेगें।