सलमान दोषी हैं-मिली पांच साल की सजा जाना होगा जेल

नई दिल्ली। बहुचर्चित काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को आज दोषी करार दे दिया गया हैं और इसी के साथ सलमान खान को कोर्ट की ओर से कड़ा झटका लगा हैं और दो काला हिरण शिकार के मामलें में सलमान खान को कोर्ट की ओर से पांच साल की सजा और 10हजार का जुर्माना का एलान किया गया हैं और सबसे बड़े झटके के साथ सलमान खान को जौधपुर जेल जाना पड़ेगा।

सलमान खान को पांच साल की सजा के बाद अब हिरासत में ले लिया गया हैं। सलमान खान को इस मामलें में पांच साल की सजा सुनाई गई हैं जो कि सलमान खान और उनके चाहनें वालों के लिए कड़ा झटका लगा हैं। बता दे कि इस फैसले पर विश्नोई समाज के अंदर खासा उत्साह हैं और इस फैसले पर उनकी ओर से खुशी जताई गई हैं। बता दे कि अब सलमान खान को जेल में ले जाने के लिए पूरी तैयारियां कर दी गई हैं।

वांरट जारी हैं और कुछ ही देर में पुलिस की गाड़ी सलमान खान को जेल में ले जाने के लिए आने वाली हैं। बता दे कि सलमान खान के लिए बेहद ही मुश्किल घड़ी साबित हुई और इसी के साथ सलमान खान एक मुजरिन बन गए हैं।  बता दे कि सलमान के साथ साथ जो आरोपी कहे जा रहे थें यानि कि सैफ अली खान, अभिनेत्री नीलम, सोनाली और तब्बु को बरी कर दिया गया हैं

इसी के साथ सलमान खान को निचली अदालत की ओर से कड़ा झटका लगा हैं और सलमान खान को काला हिरण शिकार मामलें में दोषी करार दिया गया हैं। बता दे की सीजीआई कोर्ट की ओर से सलमान खान के अलावा सभी को बरी कर दिया गया हैं।

बता दे कि यें 20 साल पुराना केस था जिसका आज फैसला आया हैं जो कि सलमान खान के खिलाफ हैं।