काला हिरन मामलें में बाकी आरोपी क्यो हुए बरी-जाने

काला हिरन मामलें में बाकी आरोपी क्यो हुए बरी-जाने

नई दिल्ली।  बहुचर्चित काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को आज दोषी करार दे दिया गया हैं। बता दे कि सलमान के साथ साथ जो आरोपी कहे जा रहे थें यानि कि सैफ अली खान, अभिनेत्री नीलम, सोनाली और तब्बु को बरी कर दिया गया हैं और इसी के साथ सलमान खान को निचली अदालत की ओर से कड़ा झटका लगा हैं और सलमान खान को काला हिरण शिकार मामलें में दोषी करार दिया गया हैं। बता दे की सीजीआई कोर्ट की ओर से सलमान खान के अलावा सभी को बरी कर दिया गया हैं आइयें आपको बताते हैं कि आखिर क्यो सलमान को बरी नहीं किया हैं और सलमान खान के अलावा सभी को बरी क्यो किया गया हैं।

बता दे कि सलमान खान को सीजेआई कोर्ट से कड़ा झटका लगा और सलमान को दोषी करार दे दिया गया। बता दे कि सलमान की सजा पर जज का कहना हैं कि सलमान खान को दोषी करार इसलिए दिया गया हैं क्योकि सारें जो हैं सबूत हैं वो सलमान खान के खिलाफ आए हैं। इसलिए सलमान खान को इस मामलें में दोषी करार दिया गया हैं। हालाकिं सलमान खान को काला हिरण मामलें में दोषी करार तो दे दिया गया हैं पर उनकी सजा का अभी कोई फैसला नहीं आया हैं बहरहाल कितनी सजा सलमान को मिलेगी इसकी जानकारी हम आप वतक पहुंचा देगें।

क्यो किया बाकी सितारों को बरी

बहुचर्चित काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को आज दोषी करार के साथ साथ सैफ अली खान, अभिनेत्री नीलम, सोनाली और तब्बु को बरी कर दिया गया हैं बता दे कि इन सभी पर आरोप था कि इन्होनें सलमान को काला हिरण के शिकार के लिए उकसाया था जिसकी वजह से इन सभी पर आरोप लग रहे थे पर जज की ओर से इन सभी को बरी कर दिया गया हैं बता दे कि इस मामलें में जज की ओर से कहा गया हैं कि सैफ अली खान, अभिनेत्री नीलम, सोनाली और तब्बु के  खिलाफ कोई सबूत नहीं हैं। इसलिए इन्हें बरी कर दिया गया हैं।

बता दे कि सलमान खान का कहना हैं कि वो निर्दोष हैं। 

अब सभी जज के उस फैसले पर उम्मीद लगाए बैठें हैं कि सलमान खान को कितनी सजा मिलती हैं बता दे कि अगर सलमान खान को 3 साल से कम की सजा मिलती हैं तो सलमान को जमानत मिल सकती हैं और अगर 3 साल से ऊपर की सजा अगर सलमान खान को मिलती हैं तो वो जमानत के लिए अप्लाई नहीं कर सकते बहरहाल काला हिरण मामलें में कम से कम 1 साल की सजा का प्रावधान हैं और ज्यादा से ज्यादा 6 साल की सजा सलमान को मिल सकती हैं।