kareena kapoor करीना -सैफ के घर आने वाला नया मेहमान, करीना हुई प्रेग्नेंट..

नवाब खानदान की छोटी बहू करीना कपूर खान एक बार फिर से प्रेग्नेंट हो गई हैं। करीना और सैफ के घर नन्हा मेहमान आने वाला है। इसकी खुलासा खुद सैफ ने सोशल मीडिया पर किया है।

kareena seif baby करीना -सैफ के घर आने वाला नया मेहमान, करीना हुई प्रेग्नेंट..
सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने एक बयान जारी कर कहा, ‘हमें ये एलान करते हुए खुशी हो रही है कि हम अपने घर में एक इजाफा होने की उम्मीद कर रहे हैं। आप सभी शुभचिंतकों को हमें लगातार प्यार और समर्थन देने के लिए धन्यवाद।’ इससे पहले एक चैट शो में करीना कपूर खान ने बताया था कि सैफ और वह परिवार को आगे बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं। दो साल के बाद दोनों दूसरे बेबी की प्लानिंग करेंगे। तैमूर संग जब करीना प्रेग्नेंट थीं तो सोशल मीडिया पर इनकी फोटोज़ काफी वायरल होती थीं। हालांकि, फिल्म में कोई रोल नहीं किया लेकिन प्रेग्नेंसी में करीना ने काम करना नहीं छोड़ा। रैंप वॉक से लेकर फोटोशूट्स में करीना ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया।

करीना कपूर खान अगली फिल्म ‘तख्त’ में नजर आने वाली हैं। करण जौहर द्वारा निर्मित इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर हैं। इसके अलावा करीना कपूर, आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चढ्डा’ में भी नजर आने वाली हैं। करीना कपूर खान सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं। सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह थीं जिनसे उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। करीना कपूर खान सैफ की दूसरी पत्नी थीं जिनसे अभी उनका एक बेटा है जिसका नाम तैमूर है। अब तैमूर अली खान को भाई मिलने वाला है या बहन ये जानने के लिए तो थोड़ा इंतजार करना होगा लेकिन सैफ-करीना के फैन्स के लिए ये जाहिर तौर पर बड़ी गुड न्यूज है।

https://www.bharatkhabar.com/sadak-2-trailer-got-dislikes-more-then-likes/
करीना सैफ के फैंस खबर सुनकर बेहद खुश हो गये हैं। अब सभी को जल्दी से करीना और सेफ के नये बच्चे का इंतजार है।

भगवान श्री कृष्ण को क्यों लेना पड़ा इंसानी रूप में जन्म?

Previous article

रूस में बनाई गई कोरोना की दवाई पर क्यों उठ रहे सवाल?

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured