January 29, 2022 4:25 pm
मनोरंजन

माही गिल ने दिया बयान सलमान खान के साथ काम करके मेरे करियर पर लग गया ब्रेक

06 78 माही गिल ने दिया बयान सलमान खान के साथ काम करके मेरे करियर पर लग गया ब्रेक

नई दिल्ली। आपने कई बार ऐसा जरुर सुना होगा कि सलमान खान  की वजह से किसी ऐक्ट्रस का करियरल बना है पर क्या आपने कभी ये सुना है कि किसी ऐक्ट्रस का करियर सलमान खान के साथ काम करने की वजह से खराब हो गया है जी हां… यू तो सभी हीरोइन सलमान खान के साथ काम करना चाहती हैं लेकिन अभिनेत्री माही गिल  ने का कहना है कि सलमान खान के साथ काम करने की वजह से उनका करियर खत्म हो गया।

माही गिल
माही गिल

छोटे – मोटे रोल ऑफर

जी हां.. माही गिल का मीडिया से बातचीत के दौरान माही गिल ने कहा कि कि दबंग फिल्म में सलमान खान के साथ सपोर्टिंग रोल में काम करना उनके करियर की सबसे बड़ी भूल थी। उन्होंने कहा कि देव डी फिल्म करने के बाद मुझे काफी प्रशंसा मिली। फिल्म फेयर क्रिटिक एवार्ड के तहत बेस्ट एक्ट्रेस सहित कई सम्मान भी मिले। कई लोग मुझे कई फिल्मों के लिए साइन भी करना चाहते थे। लेकिन मैने दबंग में सलमान के साथ सपोर्टिंग रोल करना पसंद किया। मेंरे इस निर्णय से मुझे काफी नुकसान हुआ। इस फिल्म के बाद डायरेक्टर्स मुझे छोटे – मोटे रोल ऑफर करने लगे।

मैनें दबंग में सपोर्टिंग रोल क्यों किया

माही कहती हैं कि मुझे इस बात का खेद है कि मैनें दबंग में सपोर्टिंग रोल क्यों किया। लेकिन मैं भगवान पर भरोसा करती हूं। पहले में इस बात का दुख होता था पर अब मुझे लगता है कि शायद ये होना ही था। देव डी व दबंग के बीच माही ने कई छोटे प्रोजेक्ट जैसे ‘गुलाल’, ‘पल , पल दिल के साथ’ और ‘आगे से राइट’ फिल्मों में काम किया था। माही कहती हैं कि उन्होंने फिल्म के प्रड्यूसर अरबाज खान के अनुरोध पर ही फिल्म के सीक्वल में भी काम किया।

तिग्मांशु धुलीया को धन्यवाद 

इसके आगे माही कहती है कि फिल्म दबंग में काम करने से मेरे करियर पर पूरी तरह से ब्रेक लग गया। इसके आगे वो तिग्मांशु धुलीया का धन्यवाद देते हुए कहती हैं कि उन्होंने इस दौरान साहब, बीवी और गैंगस्टर फिल्म की सिरीज में काम करने का मौका दिया। ये सिरीज पहली बार 2011 में रिलीज की गई।

उन्होंने कहा कि हमने जब सिरीज शुरू की थी तो यह बिलकुल भी उम्मीद नहीं थी कि ये सिरीज इतनी बड़ी हिट होगा। उन्होंने कहा कि अब में साहब, बीवी और गैंगस्टर सिरीज की तीसरी फिल्म में काम कर रही हूं। मुझे गर्व है कि मैं इस सिरीज से जुड़ी हुई हूं। इस फिल्म में संजय दत्त और जिम्मी शेरगिल भी काम कर रहे हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन तिग्मांशु धुलीया ने किया है। ये फिल्म 27 जुलाई को सिनेमाघरों में दिखाई देगी।

ये भी पढ़ें:-

कटरीना कैफ करना चाहती हैं ये काम, सलमान खान का मिल रहा है फुल सपोर्ट

जाह्नवी कपूर के डांस को देख सलमान खान ने कहा ये, आप भी जाने

Related posts

ट्वीट करके फिर फंसे गए राम गोपाल

kumari ashu

स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए नागिन-3 की एक्ट्रेस का वीडियो वायरल

mohini kushwaha

भारत में 2 दिसंबर को रिलीज होगी ‘मोआना’

Rahul srivastava