featured खेल

IPL-14 के बायो बबल पर साहा का सवाल, UAE में हुए IPL को बताया सुरक्षित

riddiman saha IPL-14 के बायो बबल पर साहा का सवाल, UAE में हुए IPL को बताया सुरक्षित

कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से IPL का 14वां सीजन स्थगित कर दिया गया है। जिसके बाद से BCCI द्वारा बनाया गया बायो बबल सवालों के घेरे में हैं। वहीं इस बीच भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने संकेत दिए कि IPL-14वें सीजन में तैयार किया गया बायो बबल पिछले साल UAE की तुलना में उतना अधिक सुरक्षित नहीं था। साहा इस बायो बबल पर सार्वजनिक रूप से सवाल उठाने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी हैं।

‘IPL-14 भी UAE में होता तो बेहतर रहता’

रिद्धिमान साहा ने एक इंटरव्यू में IPL-14 में बनाए गए बायो बबल में कोरोना के केस आने पर बात की। उन्होने कहा कि अगर IPL पिछले साल की तरह UAE में होता तो बेहतर रहता। साहा ने कहा इसका आंकलन करना आयोजकों का काम है, लेकिन मैं इतना कहूंगा कि पिछले साल UAE में हमारी ट्रेनिंग के दौरान कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था मैदानकर्मी भी नहीं। साहा ने कहा कि यहां लोग मौजूद रहते थे। बच्चे पास की दीवारों से झांक रहे होते थे।

अब पूरी तरह ठीक हैं साहा

बता दें विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने IPL-14 के बाकी बचे मैचों का आयोजन UAE में करवाने की वकालत की है। साहा ने कहा कि वो अब पूरी तरह ठीक हो गए हैं। और कोई कमजोरी महसूस नहीं कर रहे हैं। साहा दिल्ली के होटल में 14 दिन क्वारंटीन में बिताने के बाद कोलकाता अपने घर गए। वो इंग्लैंड के आगामी दौरे के लिए उपलब्ध हैं, और जल्द ही मुंबई में इंडियन कैंप के साथ जुड़ेंगे।

Related posts

अल्मोड़ा: प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोमेश्वर में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन, लोगों को मिलेगी सुविधा

Rahul

रेप की कोशिश के बाद नाबालिग लड़की को छत से फेंका , दोनों आरोपी फरार

Aman Sharma

बिहार: सीएम नीतीश ने की विकास यात्रा की शुरुआत, किया सरकार के काम का बखान

Breaking News