January 27, 2022 10:27 am
featured देश

सुशील कुमार को कोर्ट में पेश करेगी दिल्ली पुलिस, आज खत्म हो रही है रिमांड

WhatsApp Image 2021 05 23 at 09.51.52 सुशील कुमार को कोर्ट में पेश करेगी दिल्ली पुलिस, आज खत्म हो रही है रिमांड

पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मुख्य आरोपी पहलवान सुशील कुमार को आज दिल्ली पुलिस रोहिणी कोर्ट में पेश करेगी। बता दें कि सुशील कुमार की 6 दिन की पुलिस रिमांड आज खत्म हो रही है। जिसके चलते आज उन्हे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पुलिस कर सकती है रिमांड की मांग

खबर है कि दिल्ली पुलिस फिर से सुशील कुमार को पुलिस रिमांड पर भेजने की मांग कर सकती है। चूंकि वो पहलवान सागर की हत्या के मुख्य आरोपी हैं, तो उनसे और जानकारी निकलवाने के लिए पुलिस ये मांग कर सकती है। याद हो कि सुशील कुमार को 23 मई को साथी अजय कुमार के साथ गिरफ्तार किया गया था।

मामले में अबतक 9 गिरफ्तारी

दिल्ली पुलिस ने 28 मई को पहलवान सागर की हत्या के मामले नौंवी गिरफ्तारी की थी। गिरफ्तार अभियुक्त ने ये स्वीकार किया कि वो उन लोगों में शामिल था जिन्होंने छत्रसाल स्टेडियम के पार्किंग एरिया में पहलवान सागर की पिटाई की थी।

सूत्रों के मुताबिक क्राइम ब्रांच ने दिल्ली के टिकरी गांव से विजेंदर उर्फ बिंदर को गिरफ्तार किया है। बिंदर भी पेशे से पहलवान है और उसने स्वीकार किया है कि उसने सुशील कुमार के कहने पर सागर और उसके दोस्तों की पिटाई की थी। कहा जा रहा है कि सागर धनखड़ की हत्या के मामले में कुल 12 आरोपी हैं। जिनमें से 9 को अबतक गिरफ्तार किया जा चुका है।

तीन आरोपियों की तलाश जारी

पहलवान सागर की हत्या मामले में तीन आरोपी अभी भी फरार हैं। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम लगातार छापेमारी कर रही है। फरार आरोपियों में प्रवीण, प्रदीप और विनोद प्रधान बताया जा रहा है। बता दें हत्याकांड में जिस कार का उपयोग किया गया था, उस गाड़ी में विनोद की लाइसेंसी डबल बैरल गन मिली थी।

Related posts

लखनऊ: AAP सांसद ने कहा गरीबों के साथ मजाक कर रही है बीजेपी, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh

अल्मोड़ा जनपद के निकाय चुनाव के नामांकन का दूसरा दिन आज

mahesh yadav

यूपी में देर रात कई बड़े IAS अफसरों के तबादले, प्रयागराज और कौंशाबी के डीएम बदले…

Shailendra Singh