राजस्थान राजस्थान के चुरू जिले की 9 साल की बच्ची से रेप के मामले में सादुलपुर पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई

रायपुर। एक नौ साल की मासूम बच्ची से रेप के मामले में राजस्थान के चूरू जिले की सादुलपुर पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। पुलिस की सुरक्षा में बड़ी चूक के चलते रेप का आरोपी अकरम काजी फरार हो गया है। आरोपी के फरार होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। इलाके में नाकाबंदी करवायी गई और एसपी तेजस्वनी गौतम सादुलपुरपहुंचीं। बीकानेर से अतिरिक्त जाप्ता और डॉग स्क्वॉयड की टीम भी भेजी गई लेकिन आरोपी का कोई सुराग नहीं मिला। हालांकि सादुलपुर में एसपी तेजस्वनी खुद सक्रिय हुई और पुलिस की टीमें बनाकर जगह-जगह दबिश दी गई। करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी अकरम काजी को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया। इधर सुरक्षा में लापरवाही के चलते सादुलपुर थाने के एचएम गिरधारीलाल और सन्तरी बलबीर को एसपी ने सस्पेंड कर दिया गया है।

बता दें कि आरोपी पुलिस की आंख में धूल झोंककर सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए फरार हो गया था। करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने सादुलपुर के दमामिया ढाणी से अकरम को गिरफ्तार किया। आरोपी को मोहल्ले के लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया। अकरम पर सोमवार रात 9 साल की मासूम बालिका से दुष्कर्म के बाद हत्या की कोशिश के आरोप लगे हैं। आरोपी ने दुष्कर्म के बाद बालिका को जान से मारने की नियत से नुकीले पत्थर से ताबडतोड़ वार किए। फिर मृत समझकर ईंटों और पत्थरों के बीच खण्डहर में दफना दिया।

वहीं परिजनों के मुताबिक वारदात सोमवार करीब रात 9 बजे की है, जब बच्ची परचून की दूकान से टॉफी लेने गयी थी। बच्ची की तलाश करते परिजन और मोहल्ले के लोग जब बालिका के घर से 100 फीट दूर खण्डहर में पहुंचे तो उन्हे वहां बच्ची के सिसकने की आवाज सुनायी दी। इसके बाद उसे ईंट-पत्थरों के बीच में से निकाला गया। बालिका लहूलुहान हालत में थी, उसके सिर और हाथ से खून निकल रहा था। बहरहाल बालिका का चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में सर्जिकल वार्ड में उपचार जारी है और आरोपी अकरम काजी को पुलिस ने फिर से गिरफ्तार कर लिया है।

Rani Naqvi
Rani Naqvi is a Journalist and Working with www.bharatkhabar.com, She is dedicated to Digital Media and working for real journalism.

    आईफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए मध्य प्रदेश पहुंचे सलमान खान, मुख्यमंत्री कमलनाथ से की मुलाकात

    Previous article

    निर्भया केस में दिल्ली HC ने केंद्र सरकार की अर्जी पर सुनाया फैसला, चारो दोषियों को एक साथ होगा फांसी

    Next article

    You may also like

    Comments

    Comments are closed.

    More in featured