September 22, 2021 2:23 pm
featured यूपी

बुलंदशहर में साधुओं के हत्यारे का अजबी बयान , अपनी नहीं भगवान की मर्जी से की साधुओं की हत्या..

sadhu 1 बुलंदशहर में साधुओं के हत्यारे का अजबी बयान , अपनी नहीं भगवान की मर्जी से की साधुओं की हत्या..

महाराष्ट्र के बाद यूपी का बुलंदशहर भी दो साधुओं की हत्याओं से सुर्खियों मे आ गया है। अभी इस ममाले पर सियासी रंग चढ़ा ही था कि, साधुओं के हत्यारों ने एक ऐसा अजीब बयान दे दिया। जिसे सुनकर शासन के साथ प्रशा सन का दिमाग घुम गया।

sadhu 2 बुलंदशहर में साधुओं के हत्यारे का अजबी बयान , अपनी नहीं भगवान की मर्जी से की साधुओं की हत्या..
साधुओं की हत्या के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी मुरारी सिंह उर्फ राजू से पूछा गया कि साधुओं को क्यों मारा तो हत्यारे ने अजीब बयान देते हुए कहा कि, पहले उसने भांग खाया और फिर मंदिर में आया। वहां उसने सो रहे साधुओं पर लाठी से वार करना शुरू कर दिया । इसके बाद आरोपी ने पुलिस से कहा कि, यह भगवान की मर्जी थी।

पुलिस का कहना है कि, शुरूआती जांच में चिमटे की चोरी का ही मुद्दा सामने आया है। बुलंदशहर के सीनियर एसपी ने कहा कि दो दिन पहले साधुओं का राजू के साथ झगड़ा हुआ था। उन्होंने राजू पर चिमेट की चोरी का आरोप लगाया था। जिसके बाद राजू ने साधुओं को कल रात गर्दन काट कर मार डाला।

एसपी ने बताया कि जब राजू को गिरप्तार किया गया तो वह काफी नशे में था और अर्ध-नग्न था और जब राजू नेश में आया तो उसने भगवान की मर्जी कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया। बेहरहाल मामले की जांच चल रही है।

https://www.bharatkhabar.com/uddhav-thackeray-calls-up-up-cm-yogi-adityanath-demanding-action-on-death-of-sadhus/
आपको बता दें, 55 वर्षीय जगदीश या रंगीदास और 46 वर्षीय शेर सिंह की सोमवार रात हुई हत्या के आरोप में पुलिस ने मुरारी सिंह उर्फ राजू को गिरफ्तार किया है और अब वो अपने इस अजीब बयान की वजह से सुर्खियों मे आ गया है।

Related posts

सड़क हादसे में 1 की मौत 6 लोग घायल : हरदोई

Arun Prakash

JD(S) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एचडी देवगौड़ा तुमकुमर सीट से लड़ेंगे चुनाव

bharatkhabar

महाराष्ट्र: एक माह में दूसरी बार डिप्टी-सीएम बने अजीत पवार, पूर्व सीएम चह्वाण बने कैबिनेट मंत्री

Trinath Mishra