September 26, 2021 12:10 am
मनोरंजन

सड़क 2 का ट्रेलर हुआ लांच, लाइक्स से ज्यादा मिले डिसलाइक्स

ट्रेलर

संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म सड़क 2 आने वाली है। जिसका ट्रेलर लांच कर दिया गया है इस फिल्म के ट्रेलर की खास बात यह है कि इसे लांच होने के बाद लाइक से ज्यादा डिसलाइक मिले है। इस ट्रेलर को अब तक तकरीबन 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है। ट्रेलर में थ्रिलर और रोमांस को बखूबी दिखाया गया है। यह कुछ देर पहले ही रिलीज़ किया गया है जिसमे संजय दत्त एक दमदार किरदार में दिखाए गए है। आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर रोमांस करते हुए नज़र आ रहे है। बावजूद इसके इसको लाइक के मुकाबले कई गुना डिस लाइक दिए गए है। सड़क 2 पर आये फैन्स के रिएक्शंस को देखकर लगता है कि यह ट्रेलर लोगो को पसंद नहीं आया है। आपको बता दें कि ट्रेलर पर अब तक 21 हजार लाइक है वहीँ 1 लाख 34 हजार डिसलाइक मिले है। देखने से साफ़ नज़र आ रहा है कि यह ट्रेलर फैन्स को खुश नहीं कर पाया है। जिसके चलते इसको लाइक्स से ज्यादा डिसलाइक्स मिले है। फैन्स को अपनी और खींचने में यह नाकाम साबित होता हुआ नजर आ रहा है। इस ट्रेलर पर रिएक्शन को देखकर संभवत फिल्म निर्माता और फिल्म का हिस्सा रहे अन्य लोगो को एक हद तक निराशा हाथ लगी है। आगे देखना होगा कि किस प्रकार से ये फिल्म लोगो को अपनी और आकर्षित कर पाती है।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी सड़क 2 रिलीज

इस फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के अलावा फिल्म में जीशु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर, प्रिंयंका बॉस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद भी नजर आयेगें। ये फिल्म 29 साल पहले महेश भट्ट के निर्देशन में बनाई गई थी और अब फिरसे इस फिल्म को महेश भट्ट के निर्देशन में बनाया गया है। फिल्म 28 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जायेगा। आपको बता दें कि फिल्म का प्रोडक्शन भी महेश भट्ट ने ही किया है। इस फिल्म के प्रोडूसर महेश भट्ट है।

ट्रैवल एजेंट के किरदार में होंगे संजय दत्त

इस फिल्म के ट्रेलर में संजय दत्त पूजा भट्ट को याद करते हुए नजर आते है वो इस ट्रेलर में कहते हुए नजर आ रहे है कि जिसने मेरी जिंदगी को ज़िन्दगी दी, वो तो कब की गयी, अब किसके लिए जियूं। फिल्म में संजय दत्त रवि नाम के एक ट्रैवल एजेंट का करिदार निभाते नजर आएंगे। बता दें कि इन सबके अलावा फिल्म में एक विलेन भी है, जिससे आलिया भट्ट के साथ-साथ संजय दत्त की कहानी भी जुड़ी हुई है।

1991 में आयी सड़क को दर्शकों ने खूब सराहा

महेश भट्ट द्वारा 1991 बनाई गई सड़क को दर्शकों के जरिये बाहर प्यार मिला था इस फिल्म में संजय दत्त के साथ पूजा भट्ट नजर आई थी इसी फिल्म के सिक़्वल को 29 साल बाद फिरसे लाया गया है। आपको बता दें कि 21 साल बाद महेश भट्ट फिरसे परदे पर अपने निर्देशन में इस मूवी को ला रहे है। 21 साल पहले कारतूस फिल्म में महेश भट्ट ने निर्देशन किया था। 21 साल पहले कारतूस फिल्म में महेश भट्ट ने निर्देशन किया था। 1991 में बनाई गई सड़क की फिल्म की कहानी बहुत दमदार थी। यह दर्शको को खूब पसंद आयी थी। इसमें संजय दत्त का किरदार काफी दमदार था। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री के रूप में पूजा भट्ट को लाया गया था। पूजा भट्ट महेश की बेटी है। और सड़क 2 में अभिनेत्री का किरदार निभा रही आलिया भट्ट भी महेश भट्ट की ही बेटी हैं। इससे पहले आलिया भट्ट बहुत साड़ी फिल्मों को बहुत ही बेहतरीन किरदार निभा चुकी है। आलिया भट्ट ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बनाई है।

Related posts

ऋतिक रोशन का अकाउंट हुआ हैक, पोस्ट करके दी जानकारी

shipra saxena

फैंस को भाया कंगना का साड़ी लुक, पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता को श्रद्धांजलि देने पहुंची

nitin gupta

हमले के बाद फेसबुक लाइव पर फूट-फूट कर रोये खेसारी लाल यादव,कहा भीड़ के पीछे मेरी हत्या की कोशिश

mahesh yadav