October 1, 2022 11:37 am
Breaking News featured यूपी

बर्खास्त सिपाही की यूपी पुलिस को चेतावनी, तीन दिन में मर्डर करूंगा, दम है तो पकड़कर दिखाओ

बर्खास्त सिपाही 1 बर्खास्त सिपाही की यूपी पुलिस को चेतावनी, तीन दिन में मर्डर करूंगा, दम है तो पकड़कर दिखाओ

लखनऊ। बस्ती जिले से बर्खास्त सिपाही ने यूपी पुलिस को खुलेआम चुनौती दी है। सिपाही ने कहा है कि वह तीन दिन में मर्डर करेगा। अगर पुलिस में दम है तो उसे पकड़कर दिखाए। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

सिपाही दिग्विजय राय को कुछ समय पहले बर्खास्त किया गया था। उसने एक वीडियो वायरल करके पुलिस को चेतावनी दी है। वीडियो में वह कह रहा है, मैं गोरखपुर पुलिस, गोरखपुर एसपी और उत्तर प्रदेश पुलिस को चुनौती दे रहा हूं।
बर्खास्त सिपाही
वैलेंटाइन डे के दिन दस बजे से पहले मोहद्दीपुर चौराहे के आस-पास एक आदमी का मर्डर करने वाला हूं अगर गोरखपुर पुलिस में पॉवर है, यूपी पुलिस में पॉवर है, शक्ति है, तो इसे रोक ले। परसों भी एक मर्डर करूंगा। लगातार तीन मर्डर करूंगा।

अगर गोरखपुर पुलिस या यूपी पुलिस को मजाक लग रहा है तो मेरे बारे में बस्ती एसपी हेमराज मीणा, और गोरखपुर के एसपी और खलीलाबाद एसपी और कुशीनगर के एसपी से सम्पर्क करें। अगर थोड़ी भी शर्म है, थोड़ी भी काबिलियत है तो मुझे पकड़े और मुझे रोक लें मर्डर करने से। मैं मर्डर करने का कारण मर्डर करने के बाद बताऊंगा। कल मेरी दस बजे से बस्ती टोल प्लाजा से रैली है।

यूपी पुलिस प्रशासन में ताकत है तो मुझे रोक कर दिखाए। गोरखपुर पुलिस और यूपी पुलिस को मेरी चुनौती है कि अगर वह मर्डर रोक सकें तो रोक कर दिखाएं। वीडियो में अपना पता और तैनाती स्थल भी बता रहा है। कह रहा है कि बस्ती जिले के कप्तानगंज का मैं सिपाही हूं,कुशीनगर के जिले के तरयासुजान थाना क्षेत्र के बसडिला गुनागर गांव का रहने वाला हूं मेरे पिता जितेन्द्र राय हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद गोरखपुर पुलिस ने उसके खिलाफ धमकी देने और आईटी एक्‍ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस और साइबर सेल सिपाही की तलाश में जुटी है।

Related posts

किसानों के समर्थन में सोनू सूद, ट्विटर पर लिखा ये मैसेज

Hemant Jaiman

समाजवादी महाभारत में भिड़े शिवपाल और अखिलेश समर्थक

piyush shukla

हिमाचल प्रदेश: शिमला का ये ऐतिहासिक टाउन हॉल बनेगा पुस्तकालय

Breaking News