WhatsApp Image 2021 06 13 at 1.06.03 AM सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट हो रहा वायरल, ये है वजह

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 12 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। शुक्रवार रात सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सबसे मनमोहक रील पोस्ट की, जिसमें उन्होंने अपने कई मूड्स दिखाए।

वीडियो में सारा ने एक ओवरसाइज्ड क्रीम रंग की स्वेटशर्ट पहनी है और अपने आउटफिट को गीकी चश्मे की जोड़ी के साथ स्टाइल किया है। सुंदर सारा ने अपने चेहरे पर न्यूनतम मेकअप लगाया है। कैप्शन में सारा ने काफी इमोजिज डाले हैं।

 

सारा की बाकी खबरें अक्सर टीम इंडिया और कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज शुभमन गिल से जुड़ी होती हैं। हाल ही में एक इंस्टाग्राम के एक सेशन के दौरान शुभमन ने सारा के साथ अपने कथित रिश्ते को लेकर खुल कर बात की थी। गिल के एक फॉलोअर्स ने ओपनिंग बल्लेबाज से पूछा कि क्या वह सिंगल हैं। सभी को आश्चर्य में लेते हुए गिल ने जवाब दिया कि वो बहुत सिंगल हैं और निकट भविष्य में रोमांटिक रिलेशनशिप में आने की कोई योजना नहीं है।

आपको बता दें शुभमन ने सबसे पहले रिलेशनशिप की अफवाहों को तब हवा दे दी थी जब उन्होंने सारा तेंडुलकर के इसी कैप्शन का इस्तेमाल करते हुए खुद की एक फोटो पोस्ट की थी। तब से शुभमन और सारा को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ी।

फिलहाल गिल टूरिंग इंडियन का हिस्सा हैं और वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए 2 जून को ब्रिटेन रवाना हो गए हैं।

लखनऊ: काकोरी में घर के बंटवारे को लेकर खूनी संघर्ष, सगे भाई पर कुल्‍हाड़ी से वार

Previous article

संयुक्त राष्ट्र तक यूपी का बोल रहा डंका, यूएनडीपी में बेहतर काम की तारीफ

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in Mobile