Sachin tendulkar
Sachin tendulkar

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जिस बात की जानकारी खुद सचिन ने ट्वीट कर दी। इससे पहले भी 27 मार्च को सचिन तेंदुलकर ने खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी।

वर्ल्ड चैंपियन बनने की 10वीं वर्षगांठ

सचिन ने ट्वीट कर लिखा की मैं अस्पताल में भर्ती हुआ हूं। और जल्द ही अस्पताल से ठीक होकर घर लौट आऊंगा। सचिन ने ट्वीट में आगे लिखा कि वर्ल्ड चैंपियन बनने की 10वीं वर्षगांठ पर सभी भारतीयों और टीम के मेरे साथियों को बधाई। बता दें कि आज ही के दिन 2 अप्रैल 2011 को भारत ने महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में दूसरा वर्ल्ड कप जीता था।sac अस्पताल में भर्ती हुए सचिन तेंदुलकर, कोरोना वायरस से हैं संक्रमित

स्वास्थ्यकर्मियों का धन्यवाद- सचिन

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट में लिखा कि मैं लगातार टेस्ट कराते आया हूं और कोरोना से बचने के लिए सभी कदम उठाए। सचिन ने आगे लिखा कि मैं उन सभी स्वास्थ्यकर्मियों का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने मेरा साथ दिया, साथ ही आप सभी लोग अपना ध्यान रखें।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेले थे सचिन

बता दें कि हाल ही में रायपुर में आयोजित हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में सचिन तेंदुलकर खेले थे. और वो इंडिया लीजेंड्स के कप्तान थे। उनके अलावा टूर्नामेंट में इरफान पठान, यूसुफ पठान, एस बद्रीनाथ को भी कोरोना हो चुका है।

Chaitra Mas 2021: जानिए क्यों खास है चैत्र मास?

Previous article

एबुंलेंस प्रकरण में डॉ. अलका राय पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्या-क्या खुले राज

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured