featured खेल

अस्पताल में भर्ती हुए सचिन तेंदुलकर, कोरोना वायरस से हैं संक्रमित

Sachin tendulkar

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जिस बात की जानकारी खुद सचिन ने ट्वीट कर दी। इससे पहले भी 27 मार्च को सचिन तेंदुलकर ने खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी।

वर्ल्ड चैंपियन बनने की 10वीं वर्षगांठ

सचिन ने ट्वीट कर लिखा की मैं अस्पताल में भर्ती हुआ हूं। और जल्द ही अस्पताल से ठीक होकर घर लौट आऊंगा। सचिन ने ट्वीट में आगे लिखा कि वर्ल्ड चैंपियन बनने की 10वीं वर्षगांठ पर सभी भारतीयों और टीम के मेरे साथियों को बधाई। बता दें कि आज ही के दिन 2 अप्रैल 2011 को भारत ने महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में दूसरा वर्ल्ड कप जीता था।sac अस्पताल में भर्ती हुए सचिन तेंदुलकर, कोरोना वायरस से हैं संक्रमित

स्वास्थ्यकर्मियों का धन्यवाद- सचिन

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट में लिखा कि मैं लगातार टेस्ट कराते आया हूं और कोरोना से बचने के लिए सभी कदम उठाए। सचिन ने आगे लिखा कि मैं उन सभी स्वास्थ्यकर्मियों का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने मेरा साथ दिया, साथ ही आप सभी लोग अपना ध्यान रखें।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेले थे सचिन

बता दें कि हाल ही में रायपुर में आयोजित हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में सचिन तेंदुलकर खेले थे. और वो इंडिया लीजेंड्स के कप्तान थे। उनके अलावा टूर्नामेंट में इरफान पठान, यूसुफ पठान, एस बद्रीनाथ को भी कोरोना हो चुका है।

Related posts

सहारनपुर के मिर्जापुर कस्बे की मस्जिद में इक्कठा होकर नमाज पढ़ने वालों पर पुलिस ने 16 लोगों पर दर्ज किया केस

Shubham Gupta

अल्मोड़ा पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, आईपीएल सट्टेबाज को किया गिरफ्तार

Kalpana Chauhan

इसरो ने लॉन्च किया संचार उपग्रह जीसैट-7ए, वायुसेना के लिए होगा सहायक

mahesh yadav