featured देश

सचिन पायलट की कांग्रेस में होगी वापसी, कांग्रेस ने दिया बड़ा बयान..

राजस्थान पाप की नगरी या रावण की लंका नहीं- सचिन पायलट

राजस्थान का सियासी घमासान थम चुका है। बागी तेवर लिए सचिन पायलट की कांग्रेस ने छुट्टी कर दी है। इस बीच सबसे चौंका देने वाली खबर तब आयी जब सचिन ने बयान दिया कि,, वो कांग्रेस के ही सदस्य हैं और बीजेपी में शामिल नहीं होंगे। इस बीच कांग्रेस की तरफ से भी तेवरों मे नमी आ गई है।कांग्रेस पार्टी की तरफ से सचिन पायलट को फिर से वापस लेने की कोशिशें जारी है। राजस्थान कांग्रेस के इंचार्ज अविनाश पांडे ने आज कहा कि कांग्रेस के दरवाजे उनके लिए हमेशा खुले हैं।

राजस्थान पाप की नगरी या रावण की लंका नहीं- सचिन पायलट
कांग्रेस पार्टी ने सचिन पायलट गुट के 19 विधायकों को नोटिस दिया। पार्टी व्हिप के उल्लंघन पर जवाब मांगा है। 2 दिनों के अंदर जवाब देना होगा। विधानसभा अध्यक्ष फैसला देते हुए इनकी विधायकी भी छीन सकते हैं।राजस्थान में जारी उठापटक के बीच आज सचिन पायलट की प्रेस कॉन्फ्रेंस होनी थी। जिसे कैंसल कर दिया गया। इससे पहले सचिन का एक इंटरव्यू आया है। इसमें वह राजस्थान सीएम अशोक गहलोत पर तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं। सचिन पायलट का कहना है कि उन्होंने सीएम से कोई ज्यादा पावर की मांग नहीं की थी। वह बस जनता के लिए काम करना चाहते थे।

https://www.bharatkhabar.com/delhi-high-court-has-closed-89-app-for-the-army/
सचिन ने फिलहाल ये साफ कर दिया है कि, वो बीजेपी में नहीं जा रहे हैं। लेकिन जिस तरह से कांग्रेस की तरफ से बयान आया है। उसे देखकर लग रह रहा है कि, हो सकता है कांग्रेस में सचिन की दोबारा वापसी हो जाए।

Related posts

CBSE 12वीं की परीक्षा रद्द, पीएम मोदी की अध्यक्षता में हुई बैठक में फैसला

pratiyush chaubey

सैकड़ों चयनित अभ्यर्थी पहुंचे माध्यमिक शिक्षा निदेशालय, जानिए क्या है मामला

Shailendra Singh

सीएम त्रिवेंद्र के साथ जिलाधिकारियों की बैठक, की कोविड वैक्सिनेशन की तैयारियों की समीक्षा

Shagun Kochhar