September 28, 2021 7:17 am
featured देश

सचिन के मास्टर स्ट्रोक से क्लीन बोल्ड हुई कांग्रेस..

राजस्थान पाप की नगरी या रावण की लंका नहीं- सचिन पायलट

मध्य प्रदेश के बाद राजस्थान में भी सियासी घमासान शुरू हो गया है। जिसकी वजह से कांग्रेस की कुर्सी खतरे में पड़ती हुई दिख रही है। ज्योतिरादित्य सिंधिया से मीटिंग के बाद राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के तेवर इतने बदले कि, उन्होंने कांग्रेस को चुनौती देते हुए  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मीटिंग में जाने से इंकार कर दिया।

sachin pilot ashok gehot सचिन के मास्टर स्ट्रोक से क्लीन बोल्ड हुई कांग्रेस..
उन्होंने कहा कि है कि वो कांग्रेस विधायक दल की बैठक में नहीं शामिल होंगे। सोमवार सुबह 10.30 बजे विधायक दल की बैठक होनी है।
खबरों की मानें तो सचिन पायलट जयपुर नहीं आ रहे हैं। उनकी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से भी मुलाकात नहीं हुई है। पायलट खेम की ओर से दावा किया जा रहा है कि गहलोत सरकार अल्पमत आ गई है।

पायलट ने कहा कि कई निर्दलीय विधायक हमारे साथ हैं। बताया जा रहा है कि सचिन पायलट समेत 27 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं।
तो वहीं, गहलोत खेमे ने 100 से अधिक विधायकों के समर्थन का दावा किया है। वहीं, बीजेपी की ओर से कहा जा रहा है कि वो सचिन पायलट के संपर्क में नहीं है। ये कांग्रेस का आंतरिक मामला है।

https://www.bharatkhabar.com/famus-comedian-shaadi-lal-kaul-is-no-more/
इस मामले के सामने आने के बाद कांग्रेस की तरफ से कहा जा रहा है कि, ये उनका आंतरिक मामला है। और बहुत जल्द सुलझा लेंगे लेकिन हालातों को देखकर लग नहीं रहा है। क्योंकि जिस तरह से कांग्रेस में बागी सुर उठे हैं। उससे कांग्रेस की कहानी बिगड़ती हुई दिख रही है।

Related posts

T20 WC 2021: विश्व कप में एक दूसरे भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, ICC ने की घोषणा

Shailendra Singh

मुंबई में गिरी दो इमारतें, 9 लोगों को निकाला सुरक्षित

Rani Naqvi

विधायक सोमेन्द्र तोमर की शिकायत के बाद प्रिंसिपल मेरठ मेडिकल कॉलेज पर गिरी गाज..

Mamta Gautam