September 20, 2021 1:59 am
featured देश

बीजेपी को लेकर सचिन पायलट ने की अपनी बात साफ, जाने क्या कहा

सचिन पायलट बीजेपी को लेकर सचिन पायलट ने की अपनी बात साफ, जाने क्या कहा

राजस्थान में सियासी घमासान बढ़ता ही जा रहा है। घमासान में हर वक्त नया मोड़ ले रहा है।

जयपुर। राजस्थान में सियासी घमासान बढ़ता ही जा रहा है। घमासान में हर वक्त नया मोड़ ले रहा है। वहीं सचिन पायलट को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए साफ कर दिया है कि चाहे कुछ भी हो जाए वह बीजेपी में शामिल नहीं होंगे। सचिन पायलेट कल दिल्ली पहुंचे थे। उसी के बात से कहा जा रहा है कि राजस्थान सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

सूत्रों ने दावा किया था सचिन पायलट के पास कई विधायकों का समर्थन है और वह बीजेपी नेताओं के संपर्क में हैं। इसके बाद से ही कयासों का दौर तेज हो चला था। जिस पर खुद सचिन पायलट ने विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा कि वह बीजेपी में शामिल नहीं होंगे।

बता दें कि उधर कांग्रेस लगातार अपनी किलेबंदी को मजबूत कर रही है। आज 10.30 कांग्रेस ने अपने विधायकों की बैठक बुलाई है। सूत्रों से जो जानकारी मिली है उसके अनुसार इस बैठक में सचिन पायलट शामिल नहीं होंगे। दिल्ली से कांग्रेस के कई बड़े नेता जयपुर पहुंच चुके हैं और विधायकों से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं।

https://www.bharatkhabar.com/india-is-buying-a-72000-sig-sour-assault-rifle-from-the-us/

वहीं कांग्रेस आलाकमान अशोक गहलोत से नाराज है क्योंकि विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में सचिन पायलट को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया गया है। वहीं सचिन पायलट ने भी संकेत दिए हैं कि वह बीजेपी में नहीं जाएंगे लेकिन अपनी नई पार्टी जरूर बना सकते हैं। सचिन पायलट पूछताछ का नोटिस जारी होने से नाराज हैं।

Related posts

पीएम मोदी ने इस्तांबुल हवाईअड्डे हमले की निंदा की

bharatkhabar

विधानसभा में विस्फोटक मिलने पर बोले सीएम योगी, आरोपी पर होगी कड़ी कार्रवाई

Pradeep sharma

धोखाधड़ी के मामले में फंसे शिल्पा और राज कुंद्रा, मुंबई में केस दर्ज

shipra saxena