January 24, 2022 2:20 am
featured देश

बीजेपी में क्यों नहीं जाना चाहते सचिन पायलट, खत्म हुआ पायलट का राजनैतिक सफर?

sachin pilot ashok gehot बीजेपी में क्यों नहीं जाना चाहते सचिन पायलट, खत्म हुआ पायलट का राजनैतिक सफर?

राजस्थान में मचे सियासी घमासान के बीच कांग्रेस के बागी नेता सचिन पायलट का कांग्रेस नाता टूट चुका है। जिसक कांग्रेस ने उन्हें खड़ा किया था। उसी कांग्रेस ने उन्हें जमीन पर ला दिया है। सचिन के इस फैसले से सवाल उठ रहे थे कि, क्या सचिन बीजेपी में शामिल होंगे लेकिन उन्होंने बीजेपी में शामिल होने से साफ इंकार कर दिया है।पायलट ने आज कहा कि वो बीजेपी में शामिल नहीं हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी आलाकमान की नज़र में उनकी छवि खराब करने की कोशिश में बीजेपी के साथ दिखाया जा रहा है। पायलट ने कहा, ‘मुझे बीजेपी के साथ दिखाना पार्टी हाई कमान की नज़र में मेरी छवि ख़राब करने की कोशिश है’।मैं अभी भी कांग्रेस पार्टी का सदस्य हूं.’ पायलट ने आगे कहा, ‘आगे क्या करना है, इस पर फैसला ले रहे हैं। मैं राजस्थान के लोगों की सेवा करना चाहता हूं।’

सचिन पायलट बीजेपी में क्यों नहीं जाना चाहते सचिन पायलट, खत्म हुआ पायलट का राजनैतिक सफर?

पायलट ने यह भी कहा कि वो बुधवार को कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं कर रहे हैं। ऐसी खबर थी कि पायलट आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।लेकिन अब खबर आ रही है कि, वो प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करेंगे। जिस तरह से सचिन ने बीजेपी में न जाने का इलान किया है। उससे उनके राजनौतिककरियर पर सवाल उठने लगे हैं।

https://www.bharatkhabar.com/delhi-high-court-has-closed-89-app-for-the-army/

इसके साथ ही सब की नजर पायलट के अगले कदम पर आकर टिक गई है। क्योंकि कांग्रेस से उन्हें निकाला जा चुका है और वो बीजेपी में जाना नहीं चाहते हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि, वो कहां जाएंगे।

Related posts

सीएम योगी : राज्य सरकार की ‘ट्रेस, टेस्ट एण्ड ट्रीट’ नीति, कोविड संक्रमण को नियंत्रित करने में हुई उपयोगी सिद्ध

Kalpana Chauhan

अखिलेश यादव बोले- BJP राज में सभी अन्याय के शिकार हैं, सपा ही…

Shailendra Singh

अमेरिका-इराक तनाव: इराक ने एक बार फिर अमेरिकी वायु सैनिकों के अड्डे पर रॉकेट दागे

Rani Naqvi