October 27, 2021 12:59 pm
मनोरंजन

‘रुस्तम’ का विषय तालाक रोकेगा : अक्षय कुमार

akshay kumar 'रुस्तम' का विषय तालाक रोकेगा : अक्षय कुमार

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘रुस्तम’ को महिलाएं पसंद करेंगी और यह शादी बचाने के साथ ही तालाक होने से भी रोकेगा। अभिनेता ने कहा, “इसका विषय अलग है। यह वास्तविक कहानी पर आधारित है और यह पहली बार है जब कोई पारसी नेवी ऑफिसर की मुख्य भूमिका निभा रहा है।” जब उनसे पूछा गया कि इस फिल्म से वह क्या वापस लेना चाहते हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा, “मैं अपना यूनिफॉर्म वापस लेने जा रहा हूं।” उन्होंने कहा कि यह फिल्म शादियों को बचाएगा और तालाक लेने से लोगों को रोकेगा।

akshay kumar

यह फिल्म बेवफाई और विवाहेत्तर संबंधों पर आधारित है। जब अक्षय के किरदार को उनकी पत्नी धोखा दे रही होती है, जिसके कारण वह अपने पत्नी के प्रेमी को मार देता है। इस मामले में दोष सिद्ध करने में मीडिया और लोगों का उन्हें पूरा समर्थन मिलता है। यह फिल्म 1959 में हुई एक नौसेना अधिकारी लालकृष्ण एम नानावटी और उनकी पत्नी के प्रेमी की हत्या के मामले पर आधारित है। सलमान खान, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर और करण जौहर द्वारा एक स्पेशल वीडियो के जरिए इस फिल्म को समर्थन मिला है।

अक्षय ने कहा, “बेहद अच्छा लगता है जब इंडस्ट्री आपका समर्थन करती है।” उन्होंने समर्थन के लिए सलमान, करण, रणवीर, सोनाक्षी और सोनम का आभार जताया। उन्होंने लोगों से इसे एक साथ देखने जाने की अपील की। साथ ही उन्होंने फैंस से भी कहा कि उन्हें इस फिल्म को देखना चाहिए। ‘रुस्तम’ में इलियाना डी क्रूज, ईशा गुप्ता, अर्जन बाजवा सहित कई अन्य भी हैं। यह फिल्म 12 अगस्त को रीलिज होने वाली है।

 

Related posts

वेकेशन पर मालदीव पहुंची माधुरी दीक्षित, शेयर की तस्वीरें

Saurabh

‘इंदु सरकार’ का गाना ‘दिल्ली की रात’ हुआ लॉन्च

Srishti vishwakarma

नाना पाटेकर माफी मांगने के बजाय मुझे झूठा बता रहे हैं ऐसे इंसान से क्या कह सकती हूं: तनुश्री दत्ता

Rani Naqvi