featured दुनिया

बिना कपड़ों के कोरोना मरीजों का इलाज करने वाली नर्स बनी एंकर..

corona 1 बिना कपड़ों के कोरोना मरीजों का इलाज करने वाली नर्स बनी एंकर..

पुरी दुनिया में कोरोना का कहर जारी है। जिसकी वजह से काफी लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। और बीमारी कितने दिन और लोगों का परेशान करेगी कोई नहीं जानता। लेकिन कोरोना के मरीजों का इलाज करने वाली एक नर्स काफी वायरल हो रही है। पहले ये नर्स ट्रांसपेरेन्ट कपड़े पहनकर कोरोना के मरीजों का इलाज कर रही थी। जिसकी वजह लोगों ने इस रशियन नर्स की काफी आलोचना की थी। लेकिन अब ये नर्स एंकर बन गई है। जिसकी वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही है।

anchor 1 बिना कपड़ों के कोरोना मरीजों का इलाज करने वाली नर्स बनी एंकर..

रूस के एक कोरोना अस्पताल में ट्रांसपैरेंट पीपीई किट पहनकर इलाज करने वाली नर्स नादिया जुकोवा अब न्यूज ऐंकर की भूमिका में नजर आएंगी। नादिया को मास्को के 100 मील की दूरी पर स्थित तुला के एक निजी न्यूज चैनल ने बतौर एंकर पॉर्ट टाइम नौकरी दी है। यहां वह शुरूआती दौर में मौसम से संबंधित जानकारी देती नजर आएंगी।

ट्रांसपैरेंट पीपीई किट पहनने के बाद चर्चा में आई नादिया को एक रूसी स्पोर्ट्स ब्रांड की ओर से मॉडलिंग का ऑफर भी आया है। हालांकि, उन्होंने समय की कमी को बताकर इस ऑफर को ठुकरा दिया है। नादिया बतौर नर्स भी काम करती रहेंगी, क्योंकि वह डॉक्टर बनने की ट्रेनिंग भी ले रही हैं।न्यूज ऐंकर के रूप में अपनी भूमिका को लेकर नादिया ने कहा कि वह इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने न्यूज चैनल का आभार भी जताया और कहा कि वह इस मौके का पूरा फायदा उठाएंगी। बता दें कि मई में रूस के कोरोना वार्ड में ट्रांसपैरेंट पीपीई किट पहनने के बाद उनकी नौकरी पर भी खतरे के बादल मडराने लगे थे। इसे लेकर सोशल मीडिया में भी जमकर बहस हुई थी।

https://www.bharatkhabar.com/in-india-in-one-day-death-rate-s-lower-than-many-countries/

लेकिन इस बार वो एंकर की भूमिका में  नजर आ रही हैं। जिसकी काफी तारीफ हो रही है। सोश मीडिया पर जैसे ही इस नर्स को लोगो ने एंकर के रूप में देखा वो काफी खुश हुए और कई तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे।

 

 

Related posts

आयोध्या के महाआयोजन को लेकर सीएम योगी की दुनिया भर के रामभक्तों से भावुक अपील..

Rozy Ali

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के हुआ बेटा,फराह ने खाला बनने पर सोशल मीडिया अकाउंट पर खुशी जाहिर की

mahesh yadav

सोनिया के गढ़ में शाह की हुंकार, गांधी परिवार को लिया आड़े हाथ

lucknow bureua