featured दुनिया

Russia-Ukraine War: पोलैंड में वीके सिंह ने किया एलान जिसके बाद तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा हॉल, जानें क्या है पूरा मामला

Screenshot 2022 03 02 11.47.31 PM Russia-Ukraine War: पोलैंड में वीके सिंह ने किया एलान जिसके बाद तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा हॉल, जानें क्या है पूरा मामला

Russia-Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध और तेज होते जा रहा है। यूक्रेन में फंसे भारतीय नागरिकों को लाने के लिए ऑपरेशन गंगा चलाया जा रहा है। यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्र रोमानिया, पोलैंड और हंगरी का रुख रहे हैं। वे यहां से वतन वापसी कर रहे हैं।

छात्रों का मनोबल बढ़ाते नजर आए वीके सिंह
भारतीय छात्रों को वापस लाने के लिए मोदी सरकार के मंत्री जनरल वीके सिंह पोलैंड की यात्रा पर हैं। वहां वो छात्रों का मनोबल बढ़ाते नजर आए और छात्रों से बात भी की। उन्होंने बुधवार को पोलैंड के एक होटल में छात्रों से बात की और कहा कि पोलैंड के लोग आपकी पढ़ाई की जिम्मेदार लेने के लिए तैयार हैं।

यूक्रेन के हमारे छात्रों के लिए पोलिश विश्वविद्यालय खोलेंगे दरवाजे
वीके सिंह ने कहा कि मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि पोलिश विश्वविद्यालय यूक्रेन के हमारे छात्रों के लिए अपने दरवाजे खोलेंगे ताकि वे अपनी पढ़ाई पूरी कर सकें। वीके सिंह के इतना बोलते ही हॉल तालियों की गड़गड़गाहट से गूंज उठी।

ये भी पढ़ें :-

रूस-यूक्रेन का युद्ध: लड़ाई बंद नहीं हुई तो दुनिया का कोरोना टीकाकरण अभियान भी हो सकता है प्रभावित

भारतीय छात्रों से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने कहा कि आप लोग यहां पर पहुंच गए हैं और उम्मीद है कि बाकी छात्र भी यहां पर पहुंच जाएंगे। पोलैंड में केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने यूक्रेन से भारत के लिए रवाना हो रहे 600 से अधिक छात्रों से बात की।

Related posts

जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा का बयान, जदयू लडेगी 40 सीटों पर लोकसभा चुनाव,

Ankit Tripathi

आरे कॉलोनी को जंगल घोषित करने की याचिका को HC ने किया खारिज, बीजेपी-शिवसेना की अलग-अलग राय

Rani Naqvi

मुस्लिम संगठन ने किया बिहार में रैली का आयोजन, इस्लाम को बताया खतरे में

lucknow bureua