मनोरंजन

सोशल मीडिया पर फैली इस अभिनेत्री की मौत की अफवाह

farida 1 सोशल मीडिया पर फैली इस अभिनेत्री की मौत की अफवाह

नई दिल्ली। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फिल्मी सितारे की मौत की खबर खूब वायरल हुई। यह फिल्मी सितारा ओर कोई नहीं बल्की बॉलीवुड की मशहूर अभीनेत्री फरीदा जलाल है। आपको बता दें कि पिछले एक, दो दिन से फरीदा जलाल की ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं थी जिनमे आर.आई.पी फरीदा जलाल लिखा था। अचानक आई इस खबर से लोगों को झटका लगा।

farida सोशल मीडिया पर फैली इस अभिनेत्री की मौत की अफवाह

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब इस खबर की सच्चाई का पता लगाने के लिए फरीदा जलाल के घर फोन किया गया तो पता चला की यह खबर सिर्फ एक अफवाह है। इस पर आगे फरीदा ने कहा कि यह सब झूट है वो बिलकुल ठीक है और उनको नहीं पता की आखिर कौन यह सब अफवाह फैला रहा है। फरीदा ने यह भी बताया की जब उनको इस बात का पता चला तो उनको इस बात पर बहुत हंसी आई लेकिन जब इस खबर का पता चलने पर लोगों के उनके घर फोन आने लगे तो वो बहुत परेशान हो गई।

farida 1 सोशल मीडिया पर फैली इस अभिनेत्री की मौत की अफवाह

फरीदा जलाल नें आज तक 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और बॉलीबुड के अलावा तमील, तेलुगू और अंग्रेजी फिल्म में भी काम किया है। आपको बतां दे की जल्द ही फरीदा एक बार फिर बडे़ पर्दे पर नजर आने वाली है। फरीदा इमरान खान की फिल्म सरगोशियां में एक कश्मीरी महिला के किरदार में नजर आएंगी।

Related posts

गुपचुप तरीके से शादी के बाद, सागरिका-जहीर यहां मना रहे हैं अपनी छुट्टियां

mohini kushwaha

‘वीरे दी वेडिंग’ का दूसरा गाना हुआ रिलीज, ‘भांगडा’ करती दिखीं चारों कुड़ियां

rituraj

अभिनेत्री कोंकणा सेन करेंगी वेब सीरिज का निर्देशन, ये होगा पहला प्रोजेक्ट

bharatkhabar