raj babbar 1497444614 खूब सुर्खियां बटोर रही राज बब्बर के इस्तीफा देने की अफवाहें

लखनऊ। यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर के इस्तीफा देने की अफवाहें खूब सुर्खियां बटौर रही है। उधर, राज बब्बर का कहना है कि कांग्रेस में नई व्यवस्था लागू हो रही है। जो नई जिम्मेदारी मिलेगी, उसे वह स्वीकार करेंगे। इसी कड़ी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी बयान देकर सारा किस्सा ही खत्म कर दिया है। उन्होंने बुधवार को प्रेस नोट जारी बताया कि राज बब्बर ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दिया है। वहीं इस बारे में जब प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस में नई व्यवस्था लागू हो रही है।

raj babbar 1497444614 खूब सुर्खियां बटोर रही राज बब्बर के इस्तीफा देने की अफवाहें

बता दें कि पार्टी अध्यक्ष द्वारा जो भी नया पद दिया जाएगा, हम उसे स्वीकार करेंगे और 2019 के लिए काम करेंगे। प्रमोद तिवारी ने बुधवार को प्रेस नोट जारी कर कहा कि उन्होंने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार 39 भारतीयों के प्राण बचाने में पूरी तरह से नाकाम रही है। जिन्हें इराक के मोसुल शहर में चार साल पहले आतंकी संगठन आईएसआईएस द्वारा अपहृत कर मार डाला गया था।

वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि विदेश मंत्री ने 3 बार सदन को गुमराह किया। जब राज्यसभा में अम्बिका सोनी, प्रताप सिंह बाजवा और उन्होंने खुद वो सभी सूत्र बताए जो सामूहिक हत्याकांड की पुष्टि कर रहे थे। तो उन्होंने यह कहा कि उनके पास भी 3 से अधिक पुष्ट सूत्र हैं। जो यह साबित कर रहे हैं कि वे सभी व्यक्ति जीवित हैं।

Rani Naqvi
Rani Naqvi is a Journalist and Working with www.bharatkhabar.com, She is dedicated to Digital Media and working for real journalism.

    टूटते रिश्ते को सुप्रीम कोर्ट ने संजोया, तलाक लेने आए जोड़े में कराई सुलहा

    Previous article

    सोलो ट्रैवलिंग के शौकीन हैं? तो इन बातों का रखें खास ख्याल

    Next article

    You may also like

    Comments

    Comments are closed.

    More in featured