featured उत्तराखंड

रुड़की: SSP ने अधिकारियों संग किया एक्सीडेंटल जोन के ब्लैक स्पॉट का दौरा

ssp 1 रुड़की: SSP ने अधिकारियों संग किया एक्सीडेंटल जोन के ब्लैक स्पॉट का दौरा

shakil 1 रुड़की: SSP ने अधिकारियों संग किया एक्सीडेंटल जोन के ब्लैक स्पॉट का दौराशकील अनवर, संवाददाता

उत्तराखंड में पहुंचने के लिए दिल्ली से देहरादून तक बने नेशनल हाईवे से लोगों को काफी फायदा पहुंचा है। पिछले समय की बात करें तो अगर किसी यात्री को कहीं पहुंचने पर 2 घंटे लगते थे तो आज मात्र 40 से 45 मिनट में वो सफर पूरा हो जाता है।

नेशनल हाईवे पर हो रहे कई एक्सीडेंट

हालांकि नेशनल हाईवे बनने से पब्लिक जोन में एक्सीडेंट होने की संभावना बढ़ चुकी है। जिसके कारण आए दिन नेशनल हाईवे पर नारसन बॉर्डर से हरिद्वार होते हुए देहरादून तक। और नारसन बॉर्डर से भगवानपुर होते हुए देहरादून तक 1 दिन में कई एक्सीडेंट होते हैं। जिसके कारण कई लोगों की मौत भी हो चुकी है।

एक्सीडेंटल जोन के ब्लैक स्पॉट का दौरा

इसको ध्यान में रखते हुए आज हरिद्वार एसएसपी ने परिवहन विभाग के अधिकारी व नेशनल हाईवे के आला अधिकारियों के साथ हरिद्वार से लेकर उत्तराखंड के नासन बॉर्डर तक एक्सीडेंटल जोन के ब्लैक स्पॉट का दौरा किया। साथ ही नेशनल हाईवे से लगने वाले सभी कस्बे नगर और अन्य एक्सीडेंटल जोन के सभी ब्लैक स्पॉट का निरीक्षण किया, ताकि दिन पर दिन बढ़ रहे एक्सीडेंट को कम किया जा सके।

ब्लैक स्पॉट का किया निरीक्षण

हरिद्वार एसएसपी के द्वारा बताया गया कि आज परिवहन विभाग के साथ-साथ पुलिस विभाग व नेशनल हाईवे से जुड़े सभी अधिकारियों के साथ ब्लैक स्पॉट का निरीक्षण किया गया है। निरीक्षण करने के बाद सभी विभाग के अधिकारी नेशनल हाईवे पर एक्सीडेंट को कैसे कम करें इसके बारे में विचार विमर्श करेंगे।

Related posts

फरार माल्या ने ट्वीट किया चिठ्ठी, कहा दो साल बाद भी नहीं मिला इस पत्र का कोई जवाब

Ankit Tripathi

अखिलेश के सीएम बनने पर आपत्ति नहीं, पार्टी और परिवार एक है- मुलायम

piyush shukla

चित्रकूटः सपा प्रत्याशी ने लिखा निर्वाचन आयोग को पत्र, भाजपा पर लगाया गड़बड़ी का आरोप

Shailendra Singh