January 24, 2022 9:30 pm
featured उत्तराखंड

रुड़की: विधायक काजी निजामुद्दीन के घर पहुंचे सचिन पायलट, मीडिया से भी हुए रूबरू

sachin रुड़की: विधायक काजी निजामुद्दीन के घर पहुंचे सचिन पायलट, मीडिया से भी हुए रूबरू

shakil 1 रुड़की: विधायक काजी निजामुद्दीन के घर पहुंचे सचिन पायलट, मीडिया से भी हुए रूबरूशकील अनवर, संवाददाता

कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव मंगलौर विधायक काजी निजामुद्दीन की कुछ दिनों पहले मां का देहांत हो गया था। जिसके बाद से विधायक के निवास पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं समेत बीजेपी के नेता भी शोक प्रकट करने पहुंच रहे हैं।

शोक प्रकट करने पहुंच रहे कई मंत्री

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और सुबोध उनियाल के बाद राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष और शिक्षा मंत्री भी विधायक के घर शोक प्रकट करने पहुंचे थे। वहीं आज राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट मंगलौर पहुंचे। जहां दोनों के बीच करीब एक घंटा बातचीत हुई।

मीडिया से रूबरू हुए सचिन पायलट

बातचीत के बाद सचिन पायलट और काजी निजामुद्दीन बाहर निकले, और मीडिया से रूबरू हुए। सचिन पायलट ने कहा कि मैं अपने दोस्त कांग्रेस के वरिष्ठ नेता काजी निजामुद्दीन की माता जी के देहांत के बाद उनका दुख बांटने उनके घर आया हूं।

‘उत्तराखंड में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है’

सचिन पायलट ने राजस्थान के सियासी उलटफेर के सवाल पर उत्तराखंड सरकार पर अपना निशाना साधा। उन्होने कहा कि उत्तराखंड में चेहरा बदलने से कुछ नहीं होने वाला है। उत्तराखंड में भारी प्रचंड के साथ कांग्रेस अपनी सरकार बनाने जा रही है। तो वहीं सचिन पायलट राजस्थान गहलौत सरकार में चल रही सिसायत पर जवाब देने से बचते नजर आए।

चुनाव को लेकर कयासों का दौर जारी

बता जें सचिन पायलट कई दिनों से दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। ऐसे में प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी सरगर्मी तेज हो गई है। कयास ये भी लगाए जा रहे थे कि वो कांग्रेस छोड़के बीजेपी में शामिल होने वाले हैं। लेकिन उन्होने से मात्र एक अफवाह बताया है।

Related posts

जम्मू-कश्मीर: बांदीपोरा में जिला उपायुक्त शाहिद इकबाल चौधरी पर पत्थरबाजों ने किया हमला

rituraj

श्री श्री रविशंकर के साथ फोटो को लेकर विवादों में आए गुवाहटी हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस

Pradeep sharma

IPL और CPL के बाद शाहरूख खान अमेरिका क्रिकेट लीग में आजमा रहे अपना हाथ, अब होंगे लॉस एंजिलिस नाइट राइडर्स टीम के मालिक

Trinath Mishra