avedh nirman रुड़की: अवैध तरीके से हो रहे भवन निर्माण को पुलिस ने रुकवाया

shakil 1 रुड़की: अवैध तरीके से हो रहे भवन निर्माण को पुलिस ने रुकवायाशकील अनवर, संवाददाता,रुड़की

नीलम टॉकीज के पास कोरोना कर्फ्यू का लाभ उठाकर अवैध तरीके से किया जा रहा एक भवन का निर्माण कार्य भारतीय किसान यूनियन, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी के नेताओं के विरोध के बाद आज पुलिस ने रुकवा दिया।

विकास प्राधिकरण ने भी रुकवाया था कार्य

बता दें की रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में नीलम टॉकीज के पास कोरोना कर्फ्यू का लाभ उठाकर अवैध तरीके से एक भवन का निर्माण चल रहा था। हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण के अधिकारियों ने कई बार इस अवैध निर्माण कार्य को रुकवाया था। लेकिन भवन स्वामी बार-बार निर्माण शुरू कर देता था, और अब रात में भी निर्माण कार्य तेजी के साथ किया जा रहा था।

भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा पर लगाए आरोप

इसके बाद कई पार्टियों से जुड़े तमाम नेताओं ने आरोप लगाया की ये निर्माण रुड़की के भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा के द्वारा सत्ता का लाभ उठाकर कराया जा रहा है। इसीलिए बंद होने के बाद भी बार बार निर्माण शुरू कर दिया जाता है।

पुलिस ने रुकवाया अवैध निर्माण कार्य

भाकियू अंबावत के प्रदेश अध्यक्ष विकास सैनी और सपा के नेता राजा त्यागी  का कहना था की कोरोना कर्फ्यू में सरकार ने लोगों को घरों में कैद कर दिया, और भाजपा विधायक अवैध निर्माण करा रहे हैं। जिसके बाद इन नेताओं ने शनिवार को अवैध तरीके से चल रहे इस निर्माण को तोड़ देने का एलान किया था।

जिसका समर्थन कांग्रेस नेता आशीष सैनी ने भी किया था। वहीं तोड़फोड़ में विवाद ना बढ़े इसलिए पुलिस ने आज सभी को कोतवाली बुलाया। जिसके बाद पुलिस ने निर्माण कार्य को रुकवा दिया।

फर्रुखाबाद: कुकर्म में असफल चाचा ने भतीजे के साथ किया ऐसा, जानकर कांप जाएगी रूह

Previous article

पॉर्न इंड्रस्टी ज्वाइन करने पर पूनम पांडेय ने बोल दी बड़ी बात, बारिश में नहाते हुए शेयर किया वीडियो

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured