featured उत्तराखंड

BKU के प्रदेश अध्यक्ष का हंगामा, पुलिस ने रोका अवैध निर्माण का कार्य

ROORKEE BKU के प्रदेश अध्यक्ष का हंगामा, पुलिस ने रोका अवैध निर्माण का कार्य

रुड़की में नीलम टाकीज के पास कोरोना कर्फ्यू का लाभ उठाकर अवैध तरीके से निर्माण किया जा रहा है। अवैध निर्माण कार्य की जानकारी भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष विकास सैनी को लगी। मौके पर पहुंचे विकास सैना ने हंगामा किया। हंगामें के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने निर्माण कार्य पर रोक लगवा दी।

आपको बता दें रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में नीलम टाकीज के पास अवैध तरीके से एक भवन का निर्माण किया जा रहा है हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण के द्वारा कई बार इस निर्माण पर रोक लगाईं जा चुकी है। लेकिन कुछ माफिया बार-बार निर्माण को शुरू करा देते है कुछ दिन पहले भारतीय किसान यूनियन के द्वारा सिविल लाइन कोतवाली पहुंचकर पुलिस से अवैध निर्माण रुकवाने की मांग की थी। और हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण के द्वारा पुलिस को कार्य रोकने के आदेश देने के कागजात भी सौंपे थे जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर निर्माण कार्य रुकवा दिया था !

लेकिन आज फिर से बिना किसी अनुमति के निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया जिसके बाद भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष विकास सैनी ने मौके पर पहुंचकर हंगामा किया और पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए निर्माण कार्य को रुकवा दिया। और भवन स्वामी को फिर से निर्माण नहीं करने के चेतावनी भी दी है भारतीय किसान यूनियन ने भी चेतावनी देते हुए कहा है की अगर निर्माण फिर से शुरू हुआ तो निर्माण की जगह ही वो अपना डेरा डाल लेंगे ।

Related posts

लखनऊ: सेवा दिवस के रूप में सादगी से मनाया गया राहुल गांधी का जन्मदिन

Shailendra Singh

उत्तराखंड: शीतकाल के लिए भगवान केदारनाथ मंदिर के कपाट हुए बंद

Rahul

अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे देशभर के ट्रांसपोर्टर

mohini kushwaha