featured उत्तराखंड

रुड़की: ट्रक की चपेट में आए युवक की मौके पर मौत, दो बच्चियां गंभीर रूप से घायल

राष्ट्रीय राजमार्गों

रुड़की के सालियर गांव स्थित नैशनल हाइवे पर दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार दो मासूम बच्चियां गंभीर रुप से घायल हो गई। जिन्हे गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण घटनास्थल पर इकठ्ठा हो गए। और गुस्साए लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। वहीं पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों ने पुलिस की एक नहीं सुनी। हालात बेक़ाबू होता देख रुड़की सिविल लाइन कोतवाली, गंगनहर और कई जगहों की पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंची।

काफी देर बाद पुलिस के अधिकारियों के समझाने और कानूनी कार्रवाई करने के आश्वासन पर लोग माने। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेजा।

ट्रक चालक मौका से हुआ फरार

बता दें रुड़की नैशनल हाइवे स्थित सलियर गांव के पास एक बाइक सवार व्यक्ति अपनी दो मासूम बेटियों के साथ बाइक से जा रहा था। तभी वो तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में आ गया। जिसमें बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दोनों बच्चियों को गम्भीर हालत में भर्ती करवाया गया। इसी बीच ट्रक चालक मौका पाकर फरार हो गया। वहीं दोनों बच्चियों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Related posts

छात्र संघ चुनाव की तैयारियों में जुटे दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र, अगले महीने होगें चुनाव

mahesh yadav

अक्षय कुमार ने फ़िल्म रक्षा बंधन की शूटिंग की पूरी, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Kalpana Chauhan

इंडियन नौसेना की पनडुब्बी बचाव की ताकत में हुआ इजाफा

mahesh yadav