August 16, 2022 10:50 pm
featured खेल

रोनाल्डो की 12 साल बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड में वापसी, टीम में खुशी की लहर

images 5 1200x640 1 रोनाल्डो की 12 साल बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड में वापसी, टीम में खुशी की लहर

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 12 साल बाद मंगलवार को मैनचेस्टर यूनाइटेड में अपनी वापसी पूरी करते हुए कहा कि क्लब का हमेशा “मेरे दिल में एक विशेष स्थान” था। मैनचेस्टर यूनाइटेड ने शुक्रवार को घोषणा की कि उसने जुवेंटस के साथ पांच बार के बैलोन डी’ओर विजेता पर हस्ताक्षर करने के लिए एक समझौता किया है और उसने अपनी चिकित्सा परीक्षा पूरी कर ली है और दो साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं, जिसमें एक और वर्ष के लिए विस्तार करने का विकल्प है।

जुवेंटस को पांच वर्षों में 15 मिलियन यूरो (17.75 मिलियन डॉलर) का शुल्क दिया जाएगा। 36 वर्षीय फॉरवर्ड प्राप्त “विशिष्ट प्रदर्शन उद्देश्यों” के आधार पर इसे 8 मिलियन यूरो (9.5 मिलियन डॉलर) तक बढ़ाया जा सकता है। रोनाल्डो ने कहा, “मैनचेस्टर यूनाइटेड एक ऐसा क्लब है जिसका हमेशा से मेरे दिल में एक खास स्थान रहा है और शुक्रवार की घोषणा के बाद से मुझे जो संदेश मिले हैं, उससे मैं अभिभूत हूं। मैं एक पूर्ण स्टेडियम के सामने ओल्ड ट्रैफर्ड में खेलने और सभी प्रशंसकों को फिर से देखने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं अंतरराष्ट्रीय खेलों के बाद टीम के साथ जुड़ने के लिए उत्सुक हूं, और मुझे उम्मीद है कि हमारे पास आगे एक बहुत ही सफल सत्र है।”

images 1 2 1200x640 1 रोनाल्डो की 12 साल बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड में वापसी, टीम में खुशी की लहर

रियल मैड्रिड और जुवेंटस के साथ खिताब विजेता, रोनाल्डो ने यूनाइटेड के साथ तीन बार इंग्लिश प्रीमियर लीग जीती है, लेकिन क्लब ने 2013 के बाद से खिताब नहीं जीता है। मैनेजर ओले गुन्नार सोलस्कर ने कहा, “वह न केवल एक अद्भुत खिलाड़ी है, बल्कि एक महान इंसान भी है। इतनी लंबी अवधि के लिए शीर्ष स्तर पर खेलने की इच्छा और क्षमता रखने के लिए एक बहुत ही खास व्यक्ति की आवश्यकता होती है।” उन्होंने आगे कहा, “मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह हम सभी को प्रभावित करना जारी रखेगा और उसका अनुभव टीम में युवा खिलाड़ियों के लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा। रोनाल्डो की वापसी इस क्लब की अनूठी अपील को प्रदर्शित करती है और मैं पूरी तरह से खुश हूं कि वह घर आ रहा है जहां यह सब शुरू हुआ था।”

स्थानांतरण की समय सीमा के दिन वेस्ट हैम ने क्रोएशिया पर CSKA मॉस्को से पांच साल के सौदे पर मिडफील्डर निकोला व्लासिक पर हमला किया। इसके अलावा, लिवरपूल के कप्तान जॉर्डन हेंडरसन ने 2025 तक एक अनुबंध विस्तार पर हस्ताक्षर किए। 31 वर्षीय मिडफील्डर ने 2011 में सुंदरलैंड से जुड़ने के बाद से 394 प्रदर्शन किए हैं, 30 गोल किए हैं और प्रीमियर लीग, चैंपियंस लीग और क्लब विश्व कप जीता है।

ronaldo 1 1200x640 रोनाल्डो की 12 साल बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड में वापसी, टीम में खुशी की लहर

Related posts

12 नवंबर 2021 का पंचांग : अक्षय नवमी, जानें आज का शुभ काल और नक्षत्र

Neetu Rajbhar

गोरखपुर: तालाब बनी कॉलोनियों में पहुंचे लल्‍लू, कहा- यहां विकास पागल हो गया है

Shailendra Singh

वाराणसी में हुआ मुख्यमंत्री आरोग्य मेले का आयोजन, बने 597 आयुष्मान कार्ड

Aditya Mishra