26a6f76c dcac 486f 913d 3629cbf2b035 मिर्जापुर बेवसीरीज के रॉबिन शादी के बंधन में बंधे, सामने आई प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की फोटोज

बॉलीवुड। बेवसीरीज मिर्जापुर को सभी लोगों ने पसंद किया था। पंकज त्रिपाठी से लेकर अली फजल ने सभी का दिल जीत लिया था। इसके साथ ही मुन्ना भईया ने भी दमदार एक्टिंग की थी। इसमें एक रॉबिन नाम का किरदार सभी को याद आता है। मिर्जापुर में रॉबिन उर्फ प्रियांशु पेनयुली का बेवसीरीज में एक डायलॉग था, ये भी ठीक है जो बहुत ही पसंद किया गया था। जिसके चलते अब बता दें कि मिर्जापुर 2 के रॉबिन उर्फ प्रियांशु पेनयुली की हल्दी और मेंहदी फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। प्रियांशु पेनयुली अपनी गर्लफ्रेंड वंदना जोशी के साथ हमेशा-हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गए हैं। हाल ही में प्रियांशु पेनयुली ने अपनी शादी की रस्मों का इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है।

सिंपल तरीके से हुई शादी-

बता दें कि कोरोना महामारी के चलते सभी के द्वारा सिंपल तरीके से शादी की जा रही है। इसी बीच प्रियांशु पेनयुली की शादी में मेहमानों की लिस्ट में सिर्फ 50 लोगों को ही शामिल किया गया था। सूत्रों के मुताबिक दोनों मुंबई के लिए रवाना होंगे और अपने करीबी दोस्तो को बुला कर रिसेप्शन देंगे। हाल ही में प्रियांशु पेनयुली ने अपनी शादी की रस्मों का इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है। जिसे देख हर कोई हैरान हो रहा है। फैंस द्वारा इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है। सब उन्हेंर बधाइयां दे रहे हैं। दोनों ने देहरादून में पूरी रस्मों रिवाज के साथ शादी की है। सोशल मीडिया पर मेहंदी, हल्दी और संगीत के फोटोज वायरल हो रही है।

जानिए इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में क्या लिखा-

वहीं उनकी पत्नी वंदना जोशी ने अपने इंस्टाग्राम में शादी की मेंहदी की फोटोज पोस्ट की है। इंस्टा स्टोरी में भी वंदना जोशी ने शादी के फंक्शन की वीडियो पोस्ट की जिसमें वो खुद डांस करती दिखाई दे रही हैं। वह फोटो में हाथों पर मेहंदी लगाई हुई हैं और कैमरे में पोज देती नजर आ रही हैं। फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है कि और शुरुआत हो चुकी है, मेहंदी वाली रात।

 

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

अरब सागर में गिरा भारत का मिग-29K, एक पायलट अभी भी लापता

Previous article

पंजाब-हरियाणा के बाद यूपी के किसानों ने प्रदर्शन में झोंकी जान, भारतीय किसान यूनियन ने सड़को को किया जाम

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.