featured बिहार राज्य

महालक्ष्मी कन्या मध्य विद्यालय की अनेक छात्रा की ओर से सड़क सुरक्षा अभियान चलाया गया

bihar 1 महालक्ष्मी कन्या मध्य विद्यालय की अनेक छात्रा की ओर से सड़क सुरक्षा अभियान चलाया गया

पटना। बिहार के भागलपुर जिले के कहलगांव में महालक्ष्मी कन्या मध्य विद्यालय की अनेक छात्रा की ओर से सड़क सुरक्षा अभियान चलाया गया। अभियान में स्कूल के सभी शिक्षक सैकडों छात्राएं सड़क पर तक्ती और बैनर लेकर सड़क सुरक्षा अभियान 04.02. 2019 से 10.0 2. 2019 तक के लिए दो पहिया वाहन यात्रियों को जो बिना हेलमेट के वाहन चला रहे हो उन लोगों को रोक कर यह बताया कि आप लोगों हेलमेट पहनकर ही चलें तथा चार पहिया बोलेरो स्कॉर्पियो वाले को यह कहा जा रहा है कि हमेशा सीट पर बेल्ट लगाकर ही चलें ।नविद्यालय के छात्राओं के द्वारा विधायक प्रतिनिधि प्रवीण कुमार राणा को ही इन लोगों ने नसीहत दे डाली ।वे अपने मोटरसाइकिल पर बिना हेलमेट के चल रहे थें।

bihar 1 महालक्ष्मी कन्या मध्य विद्यालय की अनेक छात्रा की ओर से सड़क सुरक्षा अभियान चलाया गया

बता दें कि महालक्ष्मी बालिका मध्य विद्यालय की छात्राओं ने उन्हें घेर कर यह बताया कि अगले दिन से आप सड़क पर जरूर हेलमेट पहन कर गाड़ी चलाएं। स्कूल की बालिकाएं साइकिल और मोटरसाइकिल चालक को घेर कर सभी को हेलमेट पहने की नसीहत दे रहे थीं ताकि होने वाले दुर्घटना से बचा जि सके। स्कूल की प्रधानाध्यापिका रंजना कुमारी अवध किशोर सिंह ,शैलेश कुमार ,चंद्र भानु जायसवाल ,अनीता यादव, कुमारी अंजू सिंहा एवं स्थानीय निवासी ब्रजेश साह, प्रकाश साह भी उनको सहयोग कर रहे थें ।

वहीं इस विद्यालय मे कुल नामांकन छात्रा 410 है जिसमें प्रधानमंत्री चंदा कुमारी, उप प्रधानमंत्री मुस्कान प्रवीण, शिक्षा मंत्री पायल कुमारी, खेल मंत्री दीप्ति आनंद मीना, मंच की अध्यक्ष तुलसी कुमारी, सफाई मंत्री नेहा कुमारी, एवं सैकड़ों छात्रा उपस्थिति थी।

atish महालक्ष्मी कन्या मध्य विद्यालय की अनेक छात्रा की ओर से सड़क सुरक्षा अभियान चलाया गया अतीश दीपंकर

Related posts

सपना चौधरी ने पंजाबी सॉन्ग पर डांस का चलाया जादू, वीडियो हुआ वायरल

mohini kushwaha

UP News: मथुरा के जिला अस्पताल में भर्ती बदमाश पुलिस कस्टडी से फरार

Rahul

IND vs IRE 2nd T20: आज भारत और आयरलैंड के बीच दूसरा T20 मैच, जानिए कब, कहां देखें मुकाबला

Rahul