September 22, 2021 10:25 pm
featured देश

लालू के साथियों को हुआ कोरोना, लालू की भी आयी कोरोना रिपोर्ट..

lalu yadav लालू के साथियों को हुआ कोरोना, लालू की भी आयी कोरोना रिपोर्ट..

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले की सजा काट रहे हैं। लेकिन खराब तबियत के रांची के रिम्स अस्पताल में काफी समय से भर्ती हैं। कोराना वायरस के चलते आरजेडी प्रमुख काफी सतर्क हैं। लेकिन फिर भी अस्पताल में उनके साथ रह रहे उनके तीन सहयोगियों को कोरोना हो गया है।

LALU YADAV लालू के साथियों को हुआ कोरोना, लालू की भी आयी कोरोना रिपोर्ट..
सेवादार की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद रिम्स प्रबंधन अलर्ट हो गया है। कोरोना वायरस की जांच के लिए लालू यादव और उनके तीन सहयोगियों के सैंपल शनिवार को लिए गए थे। कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद उनका इलाज करने वाले डॉक्टरों ने राहत की सांस ली है।
वहीं, लालू यादव की जांच रिपोर्ट निगेटिव आने से उनके समर्थकों ने राहत की सांस ली है। रिम्स प्रबंधन ने रविवार की रात लालू की जांच रिपोर्ट की जानकारी दी और कहा कि उन्हें कोई खतरा नहीं है। इससे पहले भी कोरोना को लेकर लालू प्रसाद की सेहत पर नजर रखी जा रही थी। दूसरी ओर, झारखंड में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। राज्य में पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या बढ़कर आठ हजार के पार पहुंच गई है। राज्य में इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 85 पहुंच गई है।

रिम्स में लालू का इलाज कर रहे डॉ. उमेश प्रसाद ने बताया कि उनके स्वाब सैंपल की रिपोर्ट रविवार देर रात को आई थी। रिपोर्ट में पता चला है कि उन्हें कोरोना संक्रमण नहीं हुआ है। उनके नमूने उनके परिचारकों के साथ शनिवार को एहतियात के तौर पर जांच के लिए भेजे गए थे।
उनकी देखभाल करने वाले तीन कर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें से दो लोग होम आइसोलेशन में चले गए हैं और एक को अस्पताल में ही क्वारंटीन किया गया है। डॉ. प्रसाद ने कहा कि अभी स्थिति पर नजर रखी जा रही है। अगर जरूरत हुई तो 4-5 दिन बाद लालू यादव के सैंपल फिर जांच के लिए भेजे जाएंगे।

कुछ दिन पहले रिम्स में इलाज करा रहे सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाया गया था। लालू की सुरक्षा में तैनात यह पुलिसकर्मी छुट्टी पर था। छुट्टी से लौटने के बाद कोरोना जांच में वह पॉजिटिव पाया गया था।
झारखंड में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 8,349 पहुंच गई। इनमें से 3,704 लोग अब तक ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं। इसके अलावा 4,560 अन्य मरीजों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में जारी है। 85 मरीजों की जान इस महामारी से गई है।

https://www.bharatkhabar.com/russian-president-vladimir-putin-leads-navy-day-celebrations-sputnik-news/
लालू की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद लालूके समर्थक सहित उनके परिवार की सांस में सांस आयी है। इसके साथ ही लालू का निगरानी को और भी ज्यादा बढ़ा दिया गया है।

Related posts

Life Insurance लेते वक्त इन बातों का रखें ध्यान, नहीं होगा नुकसान

nitin gupta

DRDO को मिला 18000 करोड़ का मिसाइल ठेका

Srishti vishwakarma

भयंकर कोहरे और ठंड से हुआ नए साल का आगाज

Vijay Shrer