Lalu 1 कार्यक्रम के दौरान टूटा मंच, चोटिल हुए लालू प्रसाद यादव

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू यादव चोटिल हो गए हैं। शुक्रवार को बिहार की राजधानी पटना में एक यज्ञ में शामिल होने के लिए गए थे लेकिन अचानक मंच टूट जाने के कारण लालू यादव गिर गए और चोटिल हो गए। लालू के चोटिल होते ही उन्हें आनन-फानन में पटना शहर स्थित इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (आईजीएमएस) में भर्ती कराया गया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

Lalu Yadav कार्यक्रम के दौरान टूटा मंच, चोटिल हुए लालू प्रसाद यादव

कैसे टूटा मंच

बताया जा रहा है कि पटना में हो रहे यज्ञ का मंच इसलिए टूट गया क्योंकि वहां पर भीड़ ज्यादा हो गई थी और प्रशासन को इस भीड़ का अंदाजा नहीं थी इसलिए वो भीड़ को संभाल नहीं पाई और मंच टूट गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लालू प्रसाद यादव के मर के नीचे वाले हिस्से में काफी चोट आई और वहां पर काफी ज्यादा सूजन है।

अस्पताल में भर्ती होने से पहले मीडिया से बातचीत में लालू ने कहा कि उक्त यज्ञ कार्यक्रम के दौरान मंच पर अधिक संख्या में लोगों के चढ़ जाने के कारण वह धराशाई हो गया। लालू के साथ उनके छोटे पुत्र और स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव और उनके बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव, बड़ी पुत्री एवं राज्यसभा सदस्या मीसा भारती सहित पार्टी के कई अन्य विधायक के साथ इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान पहुंचने पर उनका एक्सरे कराए जाने के साथ चिकित्सकों द्वारा इलाज शुरू कर दिया गया है।

दवा के लिए भी आधार को जरूरी कर सकती है सरकार

Previous article

माल्या पर जल्द कसेगा शिकंजा, प्रत्यर्पण पर ब्रिटेन देगा मंजूरी!

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured