सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर रिया ने किया याद, बोली वापस आ जाओ माई लव

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आज पुण्यतिथि है। इस मौके पर सुशांत को फैंस के साथ उनके करीबी लोग भी याद करके भावुक हो गए। आज के ही दिन सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कहा था। सुशांत की मौत के बाद से लगातार उनकी खबर मीडिया में बनी रहती है। उनकी मौत की गुत्थी अब भी सुलझने का नाम नहीं ले रही है। सुशांत की पुण्यतिथि पर उनकी पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे कई वीडियो शेयर किए।

रिया ने सुशांत को याद कियाsushant singh rajpoot 3 'सुशांत सिंह राजपूत' की पहली पुण्यतिथि पर रिया ने किया याद, बोली वापस आ जाओ 'माई लव'

सुशांत की मौत के बाद सबसे ज्यादा चर्चा और आलोचना झेलने वाली रिया चक्रवती ने भी सुशांत के साथ अपनी पुरानी फोटो शेयर की, रिया और सुशांत दोनों बहुत ही खुश नजर आ रहे है। रिया ने फोटो के कैप्शन में लिखा एक पल भी ऐसा नहीं बीता जब तुम पास ना मालूम पड़े हो। वह कहते है कि वक्त सब ठीक कर देता है पर तुम ही तो मेंरे वक्त हो। तुम मेरे गार्जियन एंजेल हो। मैं हर दिन तु्म्हारा इंतजार करूंगी। तुम मेंरे पास हो।

सुशांत को मिस कर रही रिया

sushant singh rajpoot 1 'सुशांत सिंह राजपूत' की पहली पुण्यतिथि पर रिया ने किया याद, बोली वापस आ जाओ 'माई लव'रिया ने सुशांत को याद करते हुए आगे लिखा तुम्हारी जगह किसी भी कीमत पर नहीं भरी जा सकती। तुम्हारे बिना मैं काफी अकेली हूं। मेंरे प्यारे लड़के, मैं तुम्हे रोज मालपुआ देने का प्रामिस करती हूं।प्लीज वापस आ जाओं।

सुशांत मामले में रिया को हो चुकी है जेलsushant singh rajpoot 2 'सुशांत सिंह राजपूत' की पहली पुण्यतिथि पर रिया ने किया याद, बोली वापस आ जाओ 'माई लव'

एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद रिया पर कई तरह के आरोप लगे थे।रिया को इस मामले में कुछ दिन जेल में भी रहना पड़ा था। अब रिया चक्रवती सुशांत के बिना जीना सीख रही है। और मिस भी कर रही है।

सावधानी से करें निवेश- इस हफ्ते खुल रहे हैं चार IPO, जानिए प्राइस बैंड

Previous article

आगरा की घटना का संज्ञान, सीएम योगी ने खुले बोरवेल को लेकर दिया बड़ा आदेश

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured