Breaking News featured देश मनोरंजन

रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ी, कल होगी जमानत याचिका पर सुनवाई

रिया चक्रवर्ती

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स ऐंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने लम्बी पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को 9 सितंबर को हिरासत में लिया था। जिसके बाद कोर्ट ने रिया को 22 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। कोर्ट ने आज एक बार फिर रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत को 6 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया हैं। रिया चक्रवर्ती के अलावा उनके भाई शौविक और सुशांत के स्टाफ रहे सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत की हिरासत को भी 6 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

ड्रग्स की खरीद-फरोख्त में किया था गिरफ्तार

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, NCB कोर्ट में याचिका देकर रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के स्टाफ दीपेश की एक दिन की पुलिस कस्टडी भी मांग सकता हैं। कोर्ट के समक्ष सभी आरोपियों की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई थी। इन सभी को ड्रग्स की खरीद-फरोख्त और इस्तेमाल करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया था।

जमानत याचिका पर कल होनी हैं सुनवाई

इससे पहले रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने इन दोनों की जमानत याचिका बॉम्बे हाई कोर्ट में दाखिल की हैं। उन्होंने बताया कि रिया और शौविक की जमानत याचिकाओं पर हाई कोर्ट 23 सितंबर यानि कल सुनवाई करेगा। रिया के वकील ने बताया कि जस्टिस सारंग वी कोटवाल इन याचिकाओं की सुनवाई करेंगे और सुनवाई के बाद जमानत याचिकाओं की पूरी जानकारी मीडिया के साथ रखी की जाएंगी।

दीपिका पादुकोण की मैनेजर से भी होगी पूछताछ

इस बीच NCB की जांच में ड्रग चैट में नए नाम भी सामने आए हैं। इस मामले में NCB की टीम जया साहा से पूछताछ कर रही है। जया साहा की ड्रग चैट रिया चक्रवर्ती के साथ भी सामने आई थी। इस केस में NCB ने अब दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान के सीईओ ध्रुव को भी पूछताछ के लिए समन भेजा हैं।

Related posts

लापाता नाबालिग मिली तो बन चुकी थी मां, भगाने वाले पर केस दर्ज

Rani Naqvi

South MCD Encroachment Drive: दक्षिण दिल्ली में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई आज से होगी शुरू, इन जगहों पर गरजेगा बुलडोजर

Rahul

लखनऊः अटल की अस्थियों का विसर्जन 23 अगस्त को झूलेलाल वार्टिका, गोमती नदी पर होगा

mahesh yadav